scriptऐसे चढ़ी शराब कि 5 के सिर पर हो गया खून सवार, फिर लाठी-डंडे से पीटकर बेरहमी से कर दी हत्या | Koria : 5 rural murdered a man to ruthlessly beaten by sticks | Patrika News
कोरीया

ऐसे चढ़ी शराब कि 5 के सिर पर हो गया खून सवार, फिर लाठी-डंडे से पीटकर बेरहमी से कर दी हत्या

६ ग्रामीणों ने साथ बैठकर मनाई थी दारु-मुर्गा की पार्टी, 22 हजार रुपए चोरी जाने का आरोप लगाने पर आधी रात को घर मालिक की हत्या कर दी, 4 गिरफ्तार

कोरीयाAug 13, 2017 / 07:35 pm

rampravesh vishwakarma

murder accused arrested

murder accused arrested

बैकुंठपुर. ग्राम पंचायत सकड़ा में शनिवार की रात को एक घर में ६ ग्रामीण मिलकर आधी रात तक दारू-मुर्गे की जमकर पार्टी मनाई। इस दौरान घर मालिक ने एक ग्रामीण पर २२ हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगा दिया। इससे आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर शराब के नशे में मकान मालिक को लाठी-डण्डे से बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से खूब पीटा।
इससे मकान मालिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आधे मोटरसाइकिल और आधे आरोपी पैदल फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने ४ आरोपी को गिरफ्तार किया है और एक अन्य आरापे फरार है।

पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, एडिशनल एसपी निवेदिता पाल ने रविवार को पुलिस लाइन कांफ्रेंस हाल में बताया कि ग्राम पंचायत सकड़ा निवासी राम सिंह पिता मोहन लाल पाव (३०) के घर में आधी रात तक दारू-मुर्गा का पार्टी चला था। इसमें सकड़ा निवासी पितांबर सिंह पिता भगवान सिंह (१९),भीमसेन पिता इंदर सिंह (२०), आनंद कुमार पाव पिता पूरन सिंह (२१), धन सिंह, एक नाबालिग आरोपी सहित एक अन्य आरोपी शामिल हुए थे।
इस दौरान मृतक राम सिंह ने पीतांबर पर २२ हजार रुपए चोरी करने का इलजाम लगा दिया और पैसा लौटाने की बात कही। इससे पीतांबर आक्रोशित हो गया और अपने साथियों के साथ मिलकर रामसिंह की लाठी-डण्डे से सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
वारदात के बाद आधे आरोपी मोटर साइकिल और आधे आरोपी पैदल भाग निकले। ग्राम सकड़ा के सरपंच ने खडग़वां थाना को घटना की सूचना दी। मामले में पुलिस ने तत्काल धारा ३२, ३४ के तहत अपराध दर्ज आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकेबंदी कर दी और रविवार को ४ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इसमें एक आरोपी नाबालिग भी शामिल है। वहीं आरोपी चंद्रशेखर फरार है। कार्रवाई में थाना प्रभारी सुनील सिंह, बीके सिंह, ओम प्रकाश जायसवाल, प्रदीप श्याम, पितांबर सिंह, जशप्रीत सिंह, अशोक एक्का, संतोष सिहं, रमेश यादव, सलोप पैकरा, जगनारायण राजवाड़े, देवनारायण पैकरा सहित अन्य शामिल थे।

रातभर तलाश करते रहे सीएसपी-थाना प्रभारी
पुलिस अधीक्षक शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई थी। खासकर सहरदी इलाकों में नाकेबंदी करा दी गई थी। वहीं सीएसपी चिरिमिरी कर्ण कुमार उइके, थाना प्रभारी सुनील सिंह सहित स्टाफ को रात को ही घटना स्थल पर रवाना कर दिया गया था।
इस दौरान सीएसपी-प्रभारी सहित खडग़वां पुलिस स्टाफ रातभर आरोपियों को तलाश में जुटे रहे। पुलिस टीम को रविवार सुबह लाल रंग की टीवीएस मोटर साइकिल में आरोपी पितांबर, भीमसेन व एक अन्य आरोपी भागते हुए नजर आए। मामले में पुलिस टीम ने तीन आरोपी को दौड़ा कर पकड़ा। वहीं एक अन्य आरोपी आनंद कुमार को खुटीटोला के एक घर से दबोचा गया है।

बाइक, लाठी-डंडे जब्त, शव को पीएम कराने भेजा
पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को पीएम कराने के लिए खडग़वां भेज दिया है। वहीं हत्या की वारदात में उपयोग करने वाले लाठी, डंडे और मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है। खडग़वां पुलिस फरार आरोपी चंद्रशेखर की तलाश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो