scriptलॉकडाउन में ट्रेन की पटरियों पर चलते 4 मजदूर लौट रहे थे घर, अचानक सामने से आ गई मालगाड़ी, 2 की कटकर मौत | Lockdown: 2 workers cut from freight train who returning home on foot | Patrika News
कोरीया

लॉकडाउन में ट्रेन की पटरियों पर चलते 4 मजदूर लौट रहे थे घर, अचानक सामने से आ गई मालगाड़ी, 2 की कटकर मौत

Lockdown: दो मजदूर बाल-बाल बचे, सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर, पेंड्रा गोरेल्ला मरवाही से लौटने के दौरान आए मालगाड़ी की चपेट में

कोरीयाApr 21, 2020 / 01:24 pm

rampravesh vishwakarma

लॉकडाउन में ट्रेन की पटरियों पर चलते 4 मजदूर लौट रहे थे घर, अचानक सामने से आ गई मालगाड़ी, 2 की कटकर मौत

Freight train

बैकुंठपुर. मरवाही पेंड्रा गोरेल्ला जिले के गोरखपुर स्थित खाद बीज कंपनी में काम करने वाले 4 मजदूर लॉकडाउन (Lockdown) में काम बंद होने के बाद पैदल रेल की पटरियों से होते हुए घर लौट रहे थे। इसी बीच अनुपपुर-अंबिकापुर रेलवे ट्रैक पर मंगलवार की सुबह 2 मजदूर मालगाड़ी की चपेट में आ गया।
इससे दोनों की कटकर मौत (Death to cut by train) हो गई, जबकि दो मजदूर बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया।


सूरजपुर जिले के कई मजदूर मरवाही पेंड्रा गोरेल्ला जिले के गोरखपुर स्थित खाद बीज कंपनी में काम करते हैं। लॉकडाउन के कारण कंपनी का काम फिलहाल बंद है।
यह देखते हुए 4 मजदूर सूरजपुर जिले के गेवरा उजगी निवासी कमलेश्वर राजवाड़े, गुलाब राजवाड़े व 2 अन्य पैदल ही वहां से निकल पड़े। वे सोमवार की शाम खाना खाने के बाद अनुपपुर-अंबिकापुर रेलवे ट्रैक पर रातभर चलते रहे।
सुबह मनेंद्रगढ़ के पास उदलकछार-दर्रीटोला के बीच हसदेव जंगल से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक के बीच पहुंचे ही थे कि मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे अचानक वे मालगाड़ी के चपेट में आ गए। मालगाड़ी से कट जाने से कमलेश्वर राजवाड़े व गुलाब राजवाड़े की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 मजदूरों ने भागकर जान बचाई।

पुलिस ने शव किया बरामद
वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया। पुलिस ने दोनों का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं उनके द्वारा दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ट्रेन से कटकर मौत से जुड़ी खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Death to cut by train

Home / Koria / लॉकडाउन में ट्रेन की पटरियों पर चलते 4 मजदूर लौट रहे थे घर, अचानक सामने से आ गई मालगाड़ी, 2 की कटकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो