रोने की आवाज सुनकर महिला आंगन में आई तो खाट पर पड़ा था नवजात, दौडक़र बाहर निकली, फिर ये देखा तो...

Mother leave newborn: महिला का पति खेत में धान काट रहा था जबकि तबियत खराब होने के कारण वह घर में कर रही थी आराम, इसी बीच हुई ये घटना

बैकुंठपुर. एक किसान मंगलवार को धान काटने अपने खेत में गया था, जबकि उसकी पत्नी तबियत खराब होने के कारण घर में आराम कर रही थी। इसी बीच सुबह घर में एक बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर जब वह आंगन में निकली तो खाट पर 15 दिन का नवजात बालक पड़ा था। (Mother leave newborn)

इसके बाद वह तत्काल घर के बाहर निकली तो ऑटो में एक महिला सवार होकर वहां से निकल गई। इसके बाद महिला ने इसकी सूचना महिला स्वयंसेवी पुलिस वालंटियर को दी।

वालंटियर द्वारा नवजात को बैकुंठपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं नवजात को छोडक़र भागन वाली अज्ञात महिला के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है। (Koria Crime)


कोरिया जिले के ग्राम चिरमी, सडक़पारा निवासी फूलकुंवर ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को पति सेवकराम धान काटने खेत गए थे और मैं तबीयत खराब होने के कारण घर में सोई थी।

इस दौरान सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच घर के बाहर आंगन की ओर छोटे बच्चे के रोने की आवाज सुनी। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर वह तुरंत बाहर निकली तो आंगन में खाट के ऊपर एक नवजात पड़ा था। उसकी उम्र करीब 15 दिन होने का अनुमान है और नवजात हाफ शर्ट पहना था।

इसके बाद वह सडक़ की ओर देखने गई तो एक महिला लाल छींटदार साड़ी पहने आटो में बैठकर बैकुंठपुर की ओर चली गई। उसने बताया कि नवजात को कोई अज्ञात महिला पूरी तरह परित्याग कर घर के आंगन खाट में छोडक़र भाग गई।


अस्पताल में कराया गया भर्ती
नवजात की तबियत खराब होते देखकर महिला स्वयं सेवी पुलिस वालेंटियर रानू कुर्रे, संगीता कुर्रे को बुलाकर जिला अस्पताल बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ 317 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- koria a Crime

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned