scriptदामाद ने सो रहे ससुर के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर बेहरमी से की हत्या, बेटी ने दर्ज कराई रिपोर्ट | Murder news: Son-in-law murdered father-in-law while sleeping | Patrika News
कोरीया

दामाद ने सो रहे ससुर के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर बेहरमी से की हत्या, बेटी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Murder News: पत्नी की मौत के बाद दामाद-बेटी के घर जाकर रह रहा था मृतक, रहने को लेकर दामाद (Son-in-law) हमेशा करता रहता था विवाद, पुलिस ने दामाद को गिरफ्तार कर भेजा जेल (Jail)

कोरीयाMar 05, 2021 / 10:09 am

rampravesh vishwakarma

दामाद ने सो रहे ससुर के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर बेहरमी से की हत्या, बेटी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Murder accuse arrested

सावांरावां. एक युवक ने आधी रात को सोते समय ससुर की सिलबट्टे से वारकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी। हत्या का यह खौफनाक नजारा उसकी पत्नी ने भी देखा। मृतक की बेटी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टेंगनी हर्रापारा निवासी विमला सिंह ने पुलिस को बताया कि वह घरेलू कामकाज करती हैं और अपने ससुराल में संंयुक्त परिवार में रहती हैं। मां की मृत्यु मेरे बचपन के समय हो गई थी। इस कारण शादी के बाद मेरे पिता बच्छराज हमारे साथ ससुराल में रह रहे थे।
मेरे पति सुरेश सिंह पिता राम कृपाल सिंह खेती किसानी का काम करते है और आए दिन मेरे पिता से विवाद कर कहते थे, मेरे घर में मत रहो, यहां से चले जाओ। मेरे पति ने पिता के प्रति रंजिश पालकर रखा था। 3 मार्च की रात करीब 10.30 बजे मेरे पिता आंगन की परछी में खटिया पर सो रहे थे और मैं कमरे में लेटी थी।
तभी मेरे पति कमरे में आकर लाइट बंद कर बाहर निकले। उनके बाहर निकलते ही मेरे पिता की जोर-जोर से कराहने की आवाज आई। आवाज सुनकर तुरंत बाहर निकली तो देखी कि मेरे पिता खटिया में लेटे थे। मेरे पति सुरेश हाथ में रखे पत्थर के लोढ़ा (सिलबट्टे) से पकड़कर मेरे पिता के सिर में मार रहे थे।
मेरे सामने ही तीन बार कनपटी व सिर में मारे हैं। जब वह दौड़कर अपने पति को पकड़ी और घर के लोगों को आवाज लगाकर बुलाई तो जेठ-जेठानी व उनकी बेटियां आईं और बीच-बचाव की। मेरे पिता कराह रहे थे, उनके कान और मुंह से खून बह रहा था। (Father-in-law murder)

रात में ही ले गए अस्पताल लेकिन नहीं बची जान
उसने बताया कि घटना के बाद मेरी चाची सास, भतीजा, जेठ-देवर 108 वाहन इलाज कराने सरकारी अस्पताल पटना लेकर गए थे। इस दौरान अस्पताल के डॉक्टर ने मेरे पिता बच्छराज को मृत घोषित कर दिया। मामले में आरोपी दामाद सुरेश सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक के सिर पर कई बार प्रहार हुआ
पटना थाना के एएसआई ओम प्रकाश दुबे ने बताया कि आरोपी सुरेश सिंह ने मृतक के सिर पर लोढ़े से अनगिनत वार किया। इससे घटना स्थल पर ही बच्छराज सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लोढ़हे को बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Home / Koria / दामाद ने सो रहे ससुर के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर बेहरमी से की हत्या, बेटी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो