scriptबहन को मंदिर पहुंचाकर लौट रहे भाई को ट्रेलर ने पहियों से रौंद डाला, टुकड़ों में बंट गया शरीर | Trailer crushed young man | Patrika News
कोरीया

बहन को मंदिर पहुंचाकर लौट रहे भाई को ट्रेलर ने पहियों से रौंद डाला, टुकड़ों में बंट गया शरीर

मृत बेटे की मोबाइल से पिता को किसी ने दी सूचना, वारदात को अंजाम देकर चालक मौके से हुआ फरार

कोरीयाDec 02, 2018 / 04:58 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Road accident

खडग़वां. एक युवक अपनी बहन को मंदिर पहुंचाकर बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे अपने पहियों तले रौंद डाला। ट्रेलर का पहिया चढ़ जाने से युवक का शरीर कई टुकड़ों में बंट गया था। हादसे के बाद चालक ट्रेलर लेकर फरार हो गया। इधर वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने मृतक के मोबाइल से उसके पिता को हादसे की सूचना दी।
सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। पीएम पश्चात पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


कोरबा के ग्राम दुल्लापुर, पसान निवासी हरदीप सिंह पिता राय सिंह शुक्रवार की सुबह अपनी बहन को कोरिया जिले के चिरमिरी स्थित बरतुंगा मंदिर छोडऩे आया था। बहन को छोड़कर वह अपनी बाइक क्रमांक सीजी 16 सीएच-4151 से लौट रहा था।
वह चिरमिरी-चोटिया मार्ग पर कोड़ांगी जंगल पुलिया के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक एमपी 65 जीए-1285 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से वह सड़क पर गिरा और ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गया। पहिया चढ़ जाने से उसका शरीर बुरी तरह से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बेटे के मोबाइल से आया कॉल
घटना के दिन सुबह 9 बजे मृतक की मोबाइल से वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने उसके पिता को हादसे की सूचना दी। सूचना पर मृतक का पिता व खडग़वां पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने पीएम पश्चात शव जहां परिजन को सौंप दिया, वहीं ट्रेलर जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। इधर हादसे में युवक की मौत से उसके घर व परिजन में मातम पसर गया।

Home / Koria / बहन को मंदिर पहुंचाकर लौट रहे भाई को ट्रेलर ने पहियों से रौंद डाला, टुकड़ों में बंट गया शरीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो