scriptमहिला को था बुखार और बदन में दर्द, जब अपोलो से आई ये रिपोर्ट तो परिजन के उड़ गए होश | Woman suffering from swine flu | Patrika News
कोरीया

महिला को था बुखार और बदन में दर्द, जब अपोलो से आई ये रिपोर्ट तो परिजन के उड़ गए होश

इलाज के बाद भी ठीक नहीं होने पर अपोलो बिलासपुर में जांच के लिए भेजा गया था ब्लड सैंपल

कोरीयाMar 19, 2019 / 09:01 pm

rampravesh vishwakarma

Swine flu patient

Swine flu

चिरमिरी. कोरिया जिले के नगर निगम चिरमिरी के गोदरीपारा वार्ड क्रमांक-32 में स्वाइन फ्लू से पीडि़त एक महिला मरीज मिली है, जिसे बिलासपुर अपोलो अस्पताल भर्ती कराया गया है। जांच रिपोर्ट में स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि की सूचना मिलते ही परिजन सकते में आ गए।

गोदरीपारा चिरमिरी के वार्ड क्रमांक 32 निवासी एक महिला को स्वाइन फ्लू से पीडि़त होने की पुष्टि होते ही स्थानीय वार्ड पार्षद ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। इस दौरान स्वास्थ्य अधिकारियों को चिन्हांकित स्थान पर स्वाइन फ्लू की सूक्ष्मता से जांच और दवा का छिड़काव कराने कहा है।
49 वर्षीय महिला को 11 मार्च को बुखार की शिकायत होने पर क्षेत्रीय चिकित्सालय कुरासिया में भर्ती कराया गया था। इस दौरान रीजनल अस्पताल में मरीज की रक्त जांच रिपोर्ट में मलेरिया पीडि़त होना पाया गया था।
मलेरिया रोग की पुष्टि होने पर इलाज जारी रखा गया था, किन्तु पीडि़ता का बुखार, बदन दर्द में कोई कमी नहीं आने के कारण अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफर किया गया है।

बिलासपुर में मरीज के रक्त जांच करने के बाद स्वाइन फ्लू से पीडि़त होने की पुष्टि की गई है और अपोलो में पीडि़ता का इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट आई है पॉजीटिव
बिलासपुर अपोलो अस्पताल से महिला की रिपोर्ट में स्वाइन फ्लू पॉजिटिव आया है। जिसका इलाज चल रहा है।
डॉ. जी कौर, सीएम रीजनल अस्पताल चिरमिरी

Home / Koria / महिला को था बुखार और बदन में दर्द, जब अपोलो से आई ये रिपोर्ट तो परिजन के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो