scriptतेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, 1 की तड़पकर हो गई मौत, दूसरा गंभीर | Young man death in road accident | Patrika News
कोरीया

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, 1 की तड़पकर हो गई मौत, दूसरा गंभीर

रिश्तेदार के घर में कार्यक्रम से लौटने के दौरान रास्ते में हो गई दुर्घटना, टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक हो गया फरार

कोरीयाJan 09, 2019 / 08:12 pm

rampravesh vishwakarma

Injured man

Injured in hospital

मनेंद्रगढ़. मंगलवार को शाम 7 बजे कठौतिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पिकअप व बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं बाइक पर सवार दूसरे युवक का पैर बुरी तरह कुचल गया। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इधर युवक की मौत से उसके परिजन में मातम पसर गया है।

मनेंद्रगढ़ थानांतर्गत ग्राम भुकभुकी निवासी हृदय सिंह 25 वर्ष व गोपाल सिंह 30 वर्ष बाइक से नेवरी अपने रिश्तेदार के घर कार्यक्रम में शामिल होकर वापस गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान सामने से आ रही पिकअप सीजी-16 सीके-1896 से उनकी आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे।
हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से हृदय सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर संजीवनी एक्सप्रेस मौके पर पहुंची और घायल गोपाल सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप जब्त का चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार वाहन चालक की खोजबीन में जुट गई है।


घर में पसरा मातम
हादसे में युवक की मौत की खबर जैसे ही उसके परिजन को मिली, वे अस्पताल पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उन्हें सौंप दिया।

Home / Koria / तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, 1 की तड़पकर हो गई मौत, दूसरा गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो