scriptआइसक्रीम दिलाने के बहाने 13 साल की बालिका को ले गया, रातभर रखा और किया रेप | 13 year old girl raped on the pretext of getting ice cream | Patrika News
कोटा

आइसक्रीम दिलाने के बहाने 13 साल की बालिका को ले गया, रातभर रखा और किया रेप

– पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

कोटाJun 01, 2023 / 08:59 pm

dhirendra tanwar

आइसक्रीम दिलाने के बहाने 13 साल की बालिका को ले गया, रातभर रखा और किया रेप

आइसक्रीम दिलाने के बहाने 13 साल की बालिका को ले गया, रातभर रखा और किया रेप

कोटा. शहर की एक थाना पुलिस ने एक 13 वर्षीय बालिका को आइसक्रीम दिलाने के बहाने बहला-फुसला कर ले जाने व उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह भी देखें : फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बन युवक-युवती को डरा-धमका कर बैठा ले गए कार में फिर कर दिया कांड…
जानकारी के अनुसार पीडि़ता ने उसकी मां के साथ शहर के एक पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि परवेज उर्फ बुड़ा रोजाना उसके मोहल्ले में आता था। 28 मई की रात 8.30 बजे करीब परवेज बाइक से आया था। वह आइसक्रीम लेने घर के पास गली में गई थी। वहां परवेज ने कहा कि उससे बात करनी है। उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गया और एक जगह पर उसे पूरी रात रखा और बलात्कार किया। सुबह बाइक से वापस छोड़ गया। घर पहुंच कर उसने मां को सारा घटनाक्रम बताया।

यह भी देखें : कोटा में नीट की तैयारी कर रही नाबालिग छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म

बाद में मां के साथ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। अनुसंधान के बाद पुलिस टीम ने आरोपी बारां जिले के सीसवाली निवासी परवेज उर्फ बुड्डा उर्फ भाया (20) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376 भादस व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

दौड़ी पुलिस टीमें तो पकड़ा गया आरोपी

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन व वृत्ताधिकारी वृत प्रथम अमर सिंह के निर्देशन थानाधिकारी हरलाल मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने आरोपी आसूचनाएं एकत्रित कर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की। मुखबिर आसूचना एवं तकनिकी सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Kota / आइसक्रीम दिलाने के बहाने 13 साल की बालिका को ले गया, रातभर रखा और किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो