scriptWATCH: डोनाल्ड ट्रम्प की सभा में हंगामा, सुरक्षाकर्मियों ने फ़ौरन मंच पर चढ़कर किया एस्कॉर्ट | Donald Trump Rushed Offstage by Security in Reno | Patrika News
विदेश

WATCH: डोनाल्ड ट्रम्प की सभा में हंगामा, सुरक्षाकर्मियों ने फ़ौरन मंच पर चढ़कर किया एस्कॉर्ट

सामने आ रहा है कि इस घटना में हंगामा करने वाले कुछ व्यक्तियों को हिरासत में भी लिया गया है। लेकिन कुछ देर बाद ट्रम्प ने वापस सभा में लौटकर अपना भाषण पूरा किया।

कोटाNov 06, 2016 / 08:45 am

Nakul Devarshi

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प को एक सार्वजनिक सभा के दौरान उस समय सुरक्षाकर्मियों ने मंच से एस्कॉर्ट कर वहां से ले जाने में भलाई समझी जब वहां किसी तरह की अप्रिय घटना की आशंका पैदा हो गई।
ट्रम्प को आखिर रैली से अचानक से क्यों ले जाया गया, इस बारे में अभी आधिकारिक तौर पर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash
दरअसल, रैली को संबोधित करने के साथ ही दर्शक दीर्घा में से कुछ लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। ऐसे में किसी तरह की अप्रिय घटना की आशंका के चलते ट्रम्प के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें एस्कॉर्ट करते हुए वहां से ले जाने में ही भलाई समझी।
ट्रम्प जब भाषण दे ही रहे थे कि अचानक से उनकी सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षाकर्मी मंच पर चढ़ गए और एक ने उन्हें झट से पकड़ते हुए वहां से हटा लिया।

बताया जा रहा है कि कुछ लोग हंगामा करते हुए मंच की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। सामने आ रहा है कि इस घटना में हंगामा करने वाले कुछ व्यक्तियों को हिरासत में भी लिया गया है। लेकिन कुछ देर बाद ट्रम्प ने वापस सभा में लौटकर अपना भाषण पूरा किया। 
गौरतलब है कि अमेरिका में 8 नवम्बर को हो रहे राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अब काउंटडाउन शुरू हो गया है। ट्रम्प को पूर्व राष्ट्रपति रहे बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन की चुनौती मिल रही है।

Home / world / WATCH: डोनाल्ड ट्रम्प की सभा में हंगामा, सुरक्षाकर्मियों ने फ़ौरन मंच पर चढ़कर किया एस्कॉर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो