scriptकोटा में दुकान का शटर काटकर 70 हजार रुपए की नकदी व 5 मोटरें चोरी | 70 thousand rupees cash and 5 motors stolen after cutting shop shutter | Patrika News
कोटा

कोटा में दुकान का शटर काटकर 70 हजार रुपए की नकदी व 5 मोटरें चोरी

– बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में 120 फीट रोड पर हार्डवेयर की दुकान में चोरी

कोटाOct 21, 2020 / 12:06 am

Mukesh

दुकान का शटर काटकर 70 हजार रुपए की नकदी व 5 मोटरें  चोरी

दुकान का शटर काटकर 70 हजार रुपए की नकदी व 5 मोटरें चोरी

कोटा.बोरखेडा थाना क्षेत्र स्थित मानपुरा देवली अरब रोड (120 फीट रोड) स्थित हार्डवेयर की एक दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोर सोमवार रात को 70 हजार रुपए की नकदी, 40 हजार रुपए कीमत की २ पानी की मोटरें व २ समर्सिबल मोटरें चुरा ले गए।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बोरखेडा 120 फीट रोड स्थित सैनी हार्डवेयर मशीनरी सेल्स एंड सर्विसेज के मालिक अर्जुनपुरा निवासी ओम प्रकाश सैनी ने बताया कि उनका भाई सुरेश सैनी सोमवार रात को दुकान बंद कर गया था। इसके सुबह करीब 5 बजकर 9 मिनट पर चौकीदार का फोन आया, कि आपकी दुकान का शटर खुला है व दुकान से चोरी हो गई है। इस पर वे दुकान पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि शटर के ताले लगे हुए थे, लेकिन चोरों ने शटर को बीच में से काटकर दुकान में चोरी की। इस पर उन्होंने बोरखेड़ा पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर आकर जांच की। दुकान की सामान चेक करने पर तीन पानी की व दो समरसिबल मोटरें व गल्ले से करीब 70 हजार रुपए चोरी हो चुके थे। – दुकान में चोरी के मामले में अज्ञात जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहां दुकानदारों की ओर से एक चौकीदार भी रहता है। जिसे चोरी का पता नहीं चला। इस मामले में जांच की जा रही है। महेन्द्र कुमार मीणा, थानाधिकारी, बोरखेड़ा।

Home / Kota / कोटा में दुकान का शटर काटकर 70 हजार रुपए की नकदी व 5 मोटरें चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो