scriptकोटा में आरक्षण पर अमित शाह का बड़ा एलान, कहा – मोदी की गारंटी है नहीं हटेगा आरक्षण | Lok Sabha Elections 2024 Om Birla Amit Shah Big Announcement on Reservation in Kota Modi Guarantee that Reservation will not be Removed | Patrika News
कोटा

कोटा में आरक्षण पर अमित शाह का बड़ा एलान, कहा – मोदी की गारंटी है नहीं हटेगा आरक्षण

Lok Sabha Elections 2024 : भीलवाड़ा के बाद कोटा में विजय संकल्प महासम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आरक्षण पर बड़ा ऐलान किया। अमित शाह ने जनता को भरोसा दिया कि, जब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जिंदा है हम एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को हटाने नहीं देंगे। ये मोदी की गारंटी है।

कोटाApr 20, 2024 / 04:56 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Lok Sabha Elections 2024 : Amit Shah Big Announcement on Reservation

कोटा में आरक्षण पर अमित शाह का बड़ा एलान

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 का पहला चरण खत्म हो गया है। भाजपा ने अब दूसरे चरण के लिए कमर कस ली है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आज शनिवार को राजस्थान के दो बड़े शहर भीलवाड़ा और कोटा में विजय संकल्प महासम्मेलन किया। कोटा के CAD ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में अमित शाह ने आरक्षण पर बड़ा बयान दिया। जनसभा में अमित शाह ने कहा, कांग्रेस पार्टी के झूठ में न फंसे। आरक्षण को लेकर वो भ्रम फैला रहे हैं, जब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जिंदा है हम एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को हटाने नहीं देंगे। ये मोदी की गारंटी है। साथ ही कहा कि पहले चरण का चुनाव कल संपन्न हुआ। सभी सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।

ओबीसी वर्ग की सबसे बड़ी दुश्मन है कांग्रेस

कांग्रेस को आइना दिखाते हुए अमित शाह ने गरजते हुए कहा, कांग्रेस ने सिर्फ गरीबी हटाओ के नारे दिए और मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। हमारे पास बहुमत तो 10 साल से हैं लेकिन हमने बहुमत का प्रयोग करके धारा 370 हटाया। महिला आरक्षण-गरीबी हटाने और देश को सुरक्षित बनाने को बहुमत का प्रयोग किया। ओबीसी वर्ग की सबसे बड़ी दुश्मन ही कांग्रेस हैं, सिर्फ और सिर्फ परिवारवाद है।

असल में झूठ की सरदार है कांग्रेस

अमित शाह ने आगे कहा, हम 400 पार की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है। वो झूठ फैलाने में लगे हैं कि 400 सीटें भाजपा को मिलेंगी तो आरक्षण चला जाएगा। ये असल में झूठ के सरदार हैं।

Hindi News/ Kota / कोटा में आरक्षण पर अमित शाह का बड़ा एलान, कहा – मोदी की गारंटी है नहीं हटेगा आरक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो