scriptबाइक पुलिया से टकराई, नदी में गिरने से बेटे की मौत, पिता की बची जान | Bike collides with culvert, father and son fall into river in kota | Patrika News
कोटा

बाइक पुलिया से टकराई, नदी में गिरने से बेटे की मौत, पिता की बची जान

कोटा जिले के सुकेत क्षेत्र में आहू नदी पर सोमवार को गंभीर हादसा हो गया। झालावाड़ की ओर से कोटा जा रहे पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल पुलिया पर बनी रेलिंग से टकरा गई।

कोटाMar 18, 2024 / 07:17 pm

Kamlesh Sharma

Bike collides with culvert, father and son fall into river in kota

कोटा जिले के सुकेत क्षेत्र में आहू नदी पर सोमवार को गंभीर हादसा हो गया। झालावाड़ की ओर से कोटा जा रहे पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल पुलिया पर बनी रेलिंग से टकरा गई।

सुकेत (कोटा)। कोटा जिले के सुकेत क्षेत्र में आहू नदी पर सोमवार को गंभीर हादसा हो गया। झालावाड़ की ओर से कोटा जा रहे पिता-पुत्र की मोटरसाइकिल पुलिया पर बनी रेलिंग से टकरा गई। इससे दोनों पिता-पुत्र नदी में जा गिरे। बाद में पिता को तो बचा लिया गया, लेकिन पुत्र की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सुकेत व झालावाड़ पुलिस भी मौके पर पहुचीं।

हैड कांस्टेबल सूरजभान सिंह ने बताया कि जय राठौर उर्फ बिट्टू (18) और उसके पिता रामगोपाल राठौर झालरापाटन के नजदीकी गांव से मोटरसाइकिल से कोटा जा रहे थे। इस दौरान आहू पुलिया पर मोटरसाइकिल का टायर फट गया और वह पुलिया पर बनी रेलिंग से टकरा कर 40 फीट की ऊंचाई से नदी में गिर गए। स्थानीय युवकों ने पिता रामगोपाल को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन बिट्टू पानी में डूब गया।

यह भी पढ़ें

मां की मौत, पिता सलाखों के पीछे, तीन मासूमों के जीवन पर गहराया संकट, जानें क्या है मामला

उसे 2 घण्टे बाद तैराकों ने पानी से बाहर निकालकर झालावाड़ अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। बाद में बगैर पोस्टमार्टम के शव परिजन को सौंप दिया। मामले में झालावाड़ पुलिस जांच कर रही है।

Home / Kota / बाइक पुलिया से टकराई, नदी में गिरने से बेटे की मौत, पिता की बची जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो