scriptस्थानीय चोरों के घर जाकर देखते है चोरी का माल मिल जाएगा, नहीं मिला तो एफआईआर दर्ज कर लेंगे | Case of Gumanpura police station in Kota | Patrika News
कोटा

स्थानीय चोरों के घर जाकर देखते है चोरी का माल मिल जाएगा, नहीं मिला तो एफआईआर दर्ज कर लेंगे

लॉकडाउन के चलते शहर की सभी दुकानें व शॉपिंग कॉम्पलेक्स बंद पड़े है। बंद का चोर फायदा उठा रहे है। लॉकडाउन के दौरान गुमानपुरा पेट्रोल पम्प के पास स्थित एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

कोटाApr 03, 2020 / 07:22 pm

Haboo Lal Sharma

कोटा में गुमानपुरा थाने का मामला

स्थानीय चोरों के घर जाकर देखते है चोरी का माल मिल जाएगा, नहीं मिला तो एफआईआर दर्ज कर लेंगे

कोटा. लॉकडाउन के चलते शहर की सभी दुकानें व शॉपिंग कॉम्पलेक्स बंद पड़े है। बंद का चोर फायदा उठा रहे है। लॉकडाउन के दौरान गुमानपुरा पेट्रोल पम्प के पास स्थित एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में चोरों ने हाथ साफ कर दिया।कॉम्पलेक्स मालिक नितिन खण्डेलवाल शुक्रवार सुबह पहुंचे तो चोरी का पता चला।
पापी पेट का सवाल, लॉकडाउन में व्यवसाय ही बदल डाला

कॉम्पलेक्स मालिक नितिन खण्डेलवाल व सावन चौरसिया ने बताया कि तीन मंजिला कॉम्पलेक्स में ग्राउण्ड फ्लोर पर 19 दुकानें है। कॉम्पलेक्स के मुख्य दवारजे पर गेट लगा हुआ नहीं है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का फायदा उठाकर अज्ञात चोर 5 एसी की कॉपर वायर, 1 एसी की यूनिट, बाथरूम का गेट व नल की टूटियां, कॉम्पलेक्स में तीसरे फ्लोर तक लाइट की वायरिंग बोर्ड हटाकर निकाल ले गए। चोरों ने किसी दुकान का ताला नहीं तोड़ा। खण्डेलवाल ने बताया की चोरी रिपोर्ट दर्ज कराने गुमानपुरा थाने गए थे। वहां मौजूद पुलिसकर्मी रामकरण ने चोरी की रिपोर्ट लेकर कहा कि अभी शहर की सभी दुकानें बंद है चोर ने माल नहीं बेचा होगा। इलाके के जितने भी चोर है सुबह उनके घर जाकर देखते है। चोरी का माल नहीं मिला तो फिर एफआईआर दर्ज कर लेंगे।

Home / Kota / स्थानीय चोरों के घर जाकर देखते है चोरी का माल मिल जाएगा, नहीं मिला तो एफआईआर दर्ज कर लेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो