scriptCoaching Student Murder, Kota Coaching Student Murder, Kota Coaching | कोटा में आईआईटी जेईई की तैयारी कर रहे कोचिंग छात्र की हत्या | Patrika News

कोटा में आईआईटी जेईई की तैयारी कर रहे कोचिंग छात्र की हत्या

locationकोटाPublished: Dec 12, 2023 12:43:11 pm

कोचिंग छात्रों ने ही पीट-पीट कर मार डाला

कोटा में आईआईटी जेईई की तैयारी कर रहे कोचिंग छात्र की हत्या
कोटा में आईआईटी जेईई की तैयारी कर रहे कोचिंग छात्र की हत्या

कोटा. शहर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को एक दर्जन कोचिंग छात्रों में एक कोचिंग छात्र की मारपीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को नए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने छात्रों को डिटेल किया है उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उप अधीक्षक भवानी सिंह ने बताया कि गोरखपुर निवासी सत्यवीर कोटा में रहकर आईआईटी जेईई की तैयारी कर रहा था। वह अपनी मां के साथ पीजी में रहता था। सोमवार शाम को जवाहर नगर में एक मैस के चाय पीने दोस्तों के साथ गया था। वहां एक दर्जन छात्रों से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई । विवाद इतना बढ़ गया की मारपीट हो गई। छात्राें ने एक साथ छात्र पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह पीटा। एक छात्र ने उसके सिर में डंडे से जोरदार वार किया। इससे उसके सिर में अंदरूनी चोट लगी। लोगों ने तब तो बीच बचाव कर मामले को शांत कर दिया। इसके बाद छात्र अपने घर चल गया। लेकिन सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसकी मां व अन्य लोगों से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गए। वहां उपचार के दौरान सत्यवीर की मौत हो गई। उधर पुलिस सूचना पाकर अस्पताल पहुंची ओर शव को मोर्चरी में रखवाया। सत्यवीर की मौत के बाद पुलिस ने कुछ लड़कों को डिटेन किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
डिप्टी भवानी सिंह ने बताया कि लगभग एक दर्जन छात्रों ने सत्यवीर के साथ मारपीट की है। सत्यवीर की किसी छात्र से पूर्व में मारपीट हो गई थी। इस बात को लेकर चाय की दुकान छात्रों से कहासुनी हुई। छात्र के पिता अभी कोटा नहीं आए हैं। कोटा पहुंचने पर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जाएगी।।

ट्रेंडिंग वीडियो