scriptकोटा में पांच पॉजिटिव मरीज और मिले, मकबरा बना रेपिड एक्शन सेंटर | corona live update : 5 more corona positive confirmed | Patrika News
कोटा

कोटा में पांच पॉजिटिव मरीज और मिले, मकबरा बना रेपिड एक्शन सेंटर

मकबरा निवासी चालक के सम्पर्क में आए थे, कोरोना पॉजिटिव की संख्या 15 पहुंची
 

कोटाApr 08, 2020 / 09:25 pm

Kanaram Mundiyar

कोटा में पांच पॉजिटिव मरीज और मिले, मकबरा बना  रेपिड एक्शन सेंटर

कोटा में पांच पॉजिटिव मरीज और मिले, मकबरा बना रेपिड एक्शन सेंटर

कोटा. कोटा के मकबरा इलाके में बुधवार को कोरोना के पांच पॉजिटिव मरीज और मिले है। दो दिन के अन्तराल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 15 पहुंच चुकी है। इनमें से एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है। स्टेशन के तेलघर के बाद अब मकबरा इलाका कोरोना का रेपिड एक्शन सेंटर बन गया। सोमवार को मकबरा निवासी एक 24 वर्षीय चालक कोरोना पॉजिटिव मिला था।
यह भी पढ़ें
63.7 लाख उज्ज्वला गैस कनेक्शन धारकों को तीन माह मिलेंगे फ्री सिलेण्डर

शहर में अवैध रूप से किया था प्रवेश
2 अप्रेल को दो गाडिय़ों के चालकों ने 16 तबलीगी जमातियों ने कोटा में अवैध रूप से प्रवेश करवाया था। उसमें से एक गाड़ी का चालक मकबरा निवासी युवक था। पुलिस ने मेडिकल टीम के साथ ड्राइवर व जमातियों को पकड़ कर उन्हें नए अस्पताल में आइसोलेट किया था। 16 जमातियों की दो बार नेगेटिव रिपोर्ट आ चुकी है। जबकि इस चालक की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। चिकित्सा विभाग ने चालक के सम्पर्क में आने वाले एक दर्जन से अधिक लोगों को मंगलवार को आइसोलेट किया था।
मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि जांच में मकबरा इलाके के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनका पॉजिटिव मिले चालक केसम्पर्क में आना बताया जा रहा है। इन पांच कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आने वाले करीब 40 लोगों को आइसोलेट किया है।

Home / Kota / कोटा में पांच पॉजिटिव मरीज और मिले, मकबरा बना रेपिड एक्शन सेंटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो