कोटा में पांच पॉजिटिव मरीज और मिले, मकबरा बना रेपिड एक्शन सेंटर

मकबरा निवासी चालक के सम्पर्क में आए थे, कोरोना पॉजिटिव की संख्या 15 पहुंची

 

By: KR Mundiyar

Published: 08 Apr 2020, 09:25 PM IST

कोटा. कोटा के मकबरा इलाके में बुधवार को कोरोना के पांच पॉजिटिव मरीज और मिले है। दो दिन के अन्तराल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 15 पहुंच चुकी है। इनमें से एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है। स्टेशन के तेलघर के बाद अब मकबरा इलाका कोरोना का रेपिड एक्शन सेंटर बन गया। सोमवार को मकबरा निवासी एक 24 वर्षीय चालक कोरोना पॉजिटिव मिला था।

Read More : 63.7 लाख उज्ज्वला गैस कनेक्शन धारकों को तीन माह मिलेंगे फ्री सिलेण्डर

शहर में अवैध रूप से किया था प्रवेश
2 अप्रेल को दो गाडिय़ों के चालकों ने 16 तबलीगी जमातियों ने कोटा में अवैध रूप से प्रवेश करवाया था। उसमें से एक गाड़ी का चालक मकबरा निवासी युवक था। पुलिस ने मेडिकल टीम के साथ ड्राइवर व जमातियों को पकड़ कर उन्हें नए अस्पताल में आइसोलेट किया था। 16 जमातियों की दो बार नेगेटिव रिपोर्ट आ चुकी है। जबकि इस चालक की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। चिकित्सा विभाग ने चालक के सम्पर्क में आने वाले एक दर्जन से अधिक लोगों को मंगलवार को आइसोलेट किया था।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि जांच में मकबरा इलाके के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनका पॉजिटिव मिले चालक केसम्पर्क में आना बताया जा रहा है। इन पांच कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आने वाले करीब 40 लोगों को आइसोलेट किया है।

KR Mundiyar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned