scriptकोरोना की चपेट में आया कोटा का जेके लोन अस्पताल, नर्स पॉजिटिव | corona live update : 6 new positive confirmed in kota | Patrika News
कोटा

कोरोना की चपेट में आया कोटा का जेके लोन अस्पताल, नर्स पॉजिटिव

कोटा में 6 मरीजों में कोरोना की पुष्टि
 

कोटाMay 11, 2020 / 05:56 pm

Kanaram Mundiyar

कोटा. शहर में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार को अब तक 9 नए मामले सामने आ चुके हैं। शाम को आई रिपोर्ट में कोटा में 6 नए मामले सामने आए हैं। चिंता की बात ये है कि जेके लोन अस्पताल भी अब कोरोना की चपेट में आ गया है। जेके लोन अस्पताल की महिला नर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है। इससे पहले भी रविवार को चार प्रसूताओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।
आपदा राहत में कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में आज से बांटी जाएगी राशन सामग्री

नए 6 संक्रमितों में से 5 जेपी कॉलोनी से हैं, जहां रविवार को 2 मरीज मिले थे। इसके पहले सुबह आई रिपोर्ट में भी 3 मरीजों की पुष्टि हुई थी। सोमवार के मरीजों के आंकड़े के बाद कोटा में अब तक 259 मरीज पॉजिटिव हो चुके है।
पॉजिटिव नहीं मिले तो कफ्र्यू हटाना चाहिए
कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर कोरोना महामारी से उत्पन्न गभीर परिस्थितियों को देखते हुए किसानों, व्यापारियों और आमजन के हित में शीघ्र उचित कदम उठाने की मांग की है। विधायक शर्मा ने पत्र में कहा कि स्थिति का अवलोकन करते हुए लॉकडाउन के नियमों में शिथिलता बरती जाए। कफ्र्यू ग्रस्त क्षेत्र जहां पिछले 15 दिनों में कोई कोरोना पॉजिटिव केस नहीं आया है, वहां से कफ्र्यू हटा कर केवल लॉकडाउन रखने की मांग की।

Home / Kota / कोरोना की चपेट में आया कोटा का जेके लोन अस्पताल, नर्स पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो