scriptसास-बहू की तकरार पर पीहर और ससुराल पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूसे | Crime Activities Increased in Kota Rajasthan | Patrika News
कोटा

सास-बहू की तकरार पर पीहर और ससुराल पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूसे

पारिवारिक विवाद में लोग संयम खो रहे हैं, जरा सी बात पर घर के सदस्य एक-दूसरे से मारपीट कर गृह क्लेश बढ़ा रहे हैं।

कोटाDec 14, 2017 / 06:52 pm

​Zuber Khan

  crime activities Increased in Kota
कोटा . नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार को पारिवारिक विवाद के चलते महिला के पीहर व ससुराल पक्ष में झगड़ा व मारपीट हो गई। मामला थाने तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से दी गई रिपोर्ट पर परस्पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
एएसआई सत्यनारायण ने बताया कि खाई रोड निवासी दिनेश मीणा का विवाह महावीर नगर निवासी प्रियंका मीणा से करीब 8 साल पहले हुआ था। प्रियंका व उसकी सास के बीच विवाद के चलते दोनों एक ही मकान में ऊपर-नीचे रह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

OMG! मंत्री ने भगवान को बताया चींटी तो भड़क कर भगवान करने बैठे यज्ञ और बोले 18 तारीख आने दो



मामला बढ़ने पर प्रियंका कुछ दिन पहले पीहर चली गई थी। बुधवार को उसके माता-पिता और भाई उसे छोड़ने ससुराल आए थे। यहां फिर से दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। इससे उनमें मारपीट हो गई। मामला बढ़ने पर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए और बीच-बचाव कर उन्हें छुड़ाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को थाने लेकर गई। यहां दिनेश मीणा ने पत्नी प्रियंका, ससुर बजरंग लाल, सास रामभरोसी व पवन के खिलाफ रिपोर्ट दी। वहीं प्रियंका ने पति दिनेश, देवर राकेश व सास और अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने बताया कि दोनों रिपोर्ट पर एक-दूसरे के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है। उनके चोट लगी उनका मेडिकल करवा लिया है, मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

ठहरो कोटावासियों… यहां चलने से पहले कर लीजिए कमर सीधी नहीं तो जवानी में सीधे खड़े रहना भी हो जाएगा मुश्किल



इधर, घायल युवक ने तोड़ा दम
के.पाटन थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हादसे में घायल व्यक्ति की बुधवार रात उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित दुर्गा कॉलोनी निवासी शरफू ११ दिसम्बर को बाइक से के.पाटन से कोटा आ रहे थे। तभी रास्ते में लोडिंग वाहन ने उनकी बाइक के टक्कर मार दी थी। इससे घायल होने पर उन्हें तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान बुधवार रात उनकी मौत हो गई।

Home / Kota / सास-बहू की तकरार पर पीहर और ससुराल पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो