script62 वर्षीय महिला को भी नहीं छोड़ा, ईसीजी के बहाने अस्पताल कार्मिक ने छेड़ा | Doctor Tease Patient while Testing ECG in Kota | Patrika News
कोटा

62 वर्षीय महिला को भी नहीं छोड़ा, ईसीजी के बहाने अस्पताल कार्मिक ने छेड़ा

कोटा. झालावाड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ अस्पताल कार्मिक द्वारा छेड़छाड़ का आरोप लगा परिजनों ने रविवार को हंगामा खड़ा किया

कोटाOct 22, 2017 / 09:46 pm

abhishek jain

Doctor Tease Patient while Testing ECG in Kota
कोटा .

झालावाड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ अस्पताल कार्मिक द्वारा छेड़छाड़ का आरोप लगा परिजनों ने रविवार को हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से समझाइश की। परिजनों ने कार्मिक के खिलाफ थाने में शिकायत दी है।
यह भी पढ़ें

हाथ धोकर पीछे पड़ा है डेंगू, एक बार तो बच निकले, जानिए अब दोबारा कैसे बचें

जवाहर नगर थाने के हैड कांस्टेबल अब्दुल हक ने बताया कि रविवार को शिकायत मिली थी, जिसमें परिजनों ने निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती 62 वर्षीय महिला से कार्मिक द्वारा शनिवार रात को ईसीजी करने के बहाने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस संबंध में आरोपित कार्मिक महावीर से पूछताछ की जा रही है और नाइट ड्यूटी पर उपस्थित अन्य कार्मिकों के बयान भी लिए जा रहे है। परिजनों ने बताया कि मरीज किडनी की बीमारी से ग्रस्त है और इसकी शिकायत उन्होंने अस्पताल प्रशासन से की थी, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। घटना के समय के सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दिए हैं।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस बडे़ अस्पताल की कैंटीन में चूहे खाने के साथ बीमारियां फ्री में परोसते हैं



कुछ दिन पहले बारां में नाबालिग से छेड़छाड़ पर युवक की धुनाई, गिरफ्तार कर जेल भेजा…
बारां. जिले के छीपाबड़ौद कस्बे के नजदीक दीगोद खालसा गांव में एक परचूनी की दुकान पर करीब आठ वर्षीय बालिका से छेडछाड़ का प्रयास करने के मामले में लोगों ने एक मनचले को धर दबोचा और लात-घूसें व जूते-चप्पलों से धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर देर तक भीड़ लगी रही। पुलिस ने रविवार को आरोपित युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें

दीपावली की खुशियां बदली गम में, एक मां ने अपना बेटा, पत्नी ने पति, दो मासूम बेटियों ने पिता व बहन ने भाई खोया

कुछ दिन पहले नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग के दो आरोपित रिमांड पर
कोटा. नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करने समेत शहर के दो थाना क्षेत्रों में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को अदालत ने मंगलवार को पुलिस रिमांड पर सौंपा।

Home / Kota / 62 वर्षीय महिला को भी नहीं छोड़ा, ईसीजी के बहाने अस्पताल कार्मिक ने छेड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो