scriptकोटा में फसलों की रखवाली करने खेत पर गया किसान की सर्दी से मौत, परिवार में मचा कोहराम | Farmer Death From Terrible winter in kota, Farmer's Dead due to winter | Patrika News
कोटा

कोटा में फसलों की रखवाली करने खेत पर गया किसान की सर्दी से मौत, परिवार में मचा कोहराम

Farmer Death From Terrible winter : कोटा जिले के जहांगीरपुरा गांव में फसल की रखवाली को गए एक किसान की खेत पर सर्दी लगने से मौत हो गई।

कोटाDec 09, 2019 / 07:12 pm

​Zuber Khan

Farmer Death From winter

कोटा में फसलों की रखवाली करने खेत पर गया किसान की सर्दी से मौत, परिवार में मचा कोहराम

सुल्तानपुर/ बूढ़ादीत. जहांगीरपुरा गांव में फसल की रखवाली को गए एक किसान की खेत पर सर्दी लगने से मौत हो गई। ( Farmer Death From Terrible winter ) सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
जानकारी के अनुसार किसान बिहारीलाल (55) पुत्र धूलीलाल गुर्जर हमेशा की तरह रविवार रात्रि खेत पर फसल की रखवाली के लिए गया था।
यह भी पढ़ें

कोटा में बोले लोकसभा अध्यक्ष-श्वेत और नील क्रांति के बाद अब भारत में शुरू हो रही शहद क्रांति, 2 साल में दिखेगा असर

सोमवार सुबह 8 बजे तक भी वह घर नहीं लौटा तो उसका पुत्र धर्मराज खेत पर तलाश करने गया। वहां बिहारीलाल अचेतावस्था में पड़ा मिला। उसने तुरंत परिजनों व अन्य कि सानों की मदद से उसे सुल्तानपुर चिकि त्सालय पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बिहारी लाल के परिवार में 4 पुत्रियां व 2 पुत्र हैं। उसकी मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
यह भी पढ़ें

किराया विवाद में ऑटो परिचालक ने युवक को मारा थप्पड़, फिर मुक्कों से फोड़ दिया सिर

सर्दी से हुई मौत
किसान को जब चिकित्सालय लेकर आए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। प्रथम दृष्टया सर्दी से मौत होना नजर आ रहा है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
डा. श्याम मालव, चिकित्साधिकारी सुल्तानपुर

Home / Kota / कोटा में फसलों की रखवाली करने खेत पर गया किसान की सर्दी से मौत, परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो