script86 कार्टन में रखी पांच लाख कीमत की शराब पकड़ी | Five lakhs worth of liquor caught in 86 cartons | Patrika News
कोटा

86 कार्टन में रखी पांच लाख कीमत की शराब पकड़ी

मध्यप्रदेश में तस्करी के लिए हरियाणा से ले जा रहे थे शराब….रामगंजमंडी पुलिस को मिली सूचना, रास्ते में धरदबोचा….पिकअप वाहन जब्त, एक गिरफ्तार…चालक ने उठाया मौके का फायदा…वाहन छोड़ हुआ फरार

कोटाOct 08, 2019 / 12:49 am

Anil Sharma

ramganjmandi, kota

अवैध शराब तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन व गिरफ्तार खलासी।,अवैध शराब तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन व गिरफ्तार खलासी।,अवैध शराब तस्करी में प्रयुक्त पिकअप वाहन व गिरफ्तार खलासी।

रामगंजमंडी. पुलिस ने सोमवार को खैराबाद में नवोदय विद्यालय विद्यालय के पास एक पिकअप वाहन में ले जाई जा रही पांच लाख की अवैध शराब बरामद की और वाहन के खलासी का गिरफ्तार कर लिया। चालक भागने में सफल रहा। यह शराब हरियाणा से तस्करी कर 86 कार्टून में रखकर मध्यप्रदेश के उज्जैन ले जाई जा रही थी।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की तस्करी हो रही है। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई तो जवाहर नवोदय विद्यालय के पास पिकअप वाहन चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन में मौजूद खलासी संदीप निवासी गोढय़ा झुपा जिला भिवानी हरियाणा को गिरफ्तार किया। संदीप ने पूछताछ में बताया कि वह शराब को मध्यप्रदेश के उज्जैन लेकर जा रहे थे। वाहन में मिली हरियाणा निर्मित शराब के 72 कार्टून में पार्टी स्पेशल का लेबल लगा हुआ था। 14 कार्टून मेकडॉल के मिले। पुलिस वाहन चालक प्रदीप की तलाश कर रही है।
गुजरात व मध्यप्रदेश में होती है तस्करी

अधीक्षक ने बताया कि शराब को दो बड़े कार्टून बनाकर उसके अंदर रखा हुआ था। गौरतलब है कि हरियाणा निर्मित शराब की गुजरात व मध्यप्रदेश में तस्करी होती है। पिकअप वाहन में मौजूद दो कार्टून के बारे में पूछताछ करने पर खलासी ने इन कार्टून में एटीएम मशीन होना बताया था। जांच करने पर शपराब मिली। शराब पकडऩे की कार्रवाई में उप निरीक्षक अविनाश, हेड़ कांस्टेबल भवानी सिंह, ब्रजमोहन,अजय सिंह, सुनील, विजय सिंह,भगत सिंह, धमेन्द्र सिंह शामिल थे।

Home / Kota / 86 कार्टन में रखी पांच लाख कीमत की शराब पकड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो