scriptकोटा में बकरा चोरों का आतंक : सूट-बूट पहन कार में आते हैं और मौका पाकर चुराकर ले जाते हैं बकरा | Goat theft in kota | Patrika News
कोटा

कोटा में बकरा चोरों का आतंक : सूट-बूट पहन कार में आते हैं और मौका पाकर चुराकर ले जाते हैं बकरा

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को लोगों ने दो बकरा चोरों को पकड़ पहले तो उनकी पिटाई कर दी ओर बाद में पुलिस को सौंप दिया।

कोटाJan 06, 2018 / 11:20 pm

​Zuber Khan

Goat theft in kota
कोटा . दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को लोगों ने दो बकरा चोरों को पकड़ पहले तो उनकी पिटाई कर दी ओर बाद में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि श्रीपुरा निवासी नदीम व आरीफ शुक्रवार को शिवपुरा की तरफ कार लेकर घूम रहे थे। वहां के कुछ लोगों को शक था की वह उनके बकरे चोरी करके ले जाते हैं।
यह भी पढ़ें

धोखाधड़ी में उत्साद ये तीन आरोपित… एक पर 87 दूसरे पर 85 मामले, अदालत ने भेजा जेल



लोगों ने कार रुकवा कर उनकी धुनाई कर दी तथा कार के शीशे तोड़ दिए। लोगों ने कार की तलाश की तो उसमें बकरी मिली। ये बकरी श्रीपुरा में रहने वाले किसी व्यक्ति की चुराई गई। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें पाबंद कर छोड़ दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि क्षेत्र में बकरे चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। पहले भी लोगों के घर के बाहर बंधे बकरे चोरी हो गए। क्षेत्रवासियों ने पुलिस को शिकायत दी थी।
यह भी पढ़ें

नाबालिग लड़के के साथ एक साल तक किया घिनौना काम

, अदालत ने दस महीने में सुनाया फैसला, मिलेगी खौफनाक सजा


शनिवार दोपहर को दो जने कार में शिवपुरा की तरफ बार-बार चक्कर काट रहे थे। मोहल्लेवासियों को बकरा चोरी होने का शक होने पर कार रुकवाकर तलाशी ली तो कार में बकरी मिली। इस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और दोनों आरोपितों की जमकर धुनाई कर दी। वहीं कुछ लोगों ने कार के शीशे तोड़ दिए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें पाबंद कर छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

दो दिलों का द्वार खोलती है और दो भाइयों की दूरियां मिटाती है वंशावली विद्या 2AeR



सूट-बूट में कार से आते हैं
क्षेत्रवासियों ने बताया कि दोनों युवक सूट-बूट में कार से क्षेत्र में आते हैं और मौका देख लोगों के बकरा चुराकर ले जाते हैं। बाशिंदों ने बताया कि गत दिनों से क्षेत्र में चोरियों की वारदातें भी बढ़ गई है। चोर सूने मकानों को निशाना बनाकर लाखों के गहने और नकदी चुराकर ले जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो