script‘बूंदी पत्रिका’ फेसबुक पेज ने खोली चोरी की बड़ी वारदात, पुलिस के लिए सिरदर्द बनी लुटेरी गैंग चढ़ी हत्थे | Gold Jewellery Robbery gang expose by Bundi Parika face book page live | Patrika News
कोटा

‘बूंदी पत्रिका’ फेसबुक पेज ने खोली चोरी की बड़ी वारदात, पुलिस के लिए सिरदर्द बनी लुटेरी गैंग चढ़ी हत्थे

Gold Jewellery, Robbery Gang, Bundi Patrika Face book: सिख समाज के नगर कीर्तन में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग का बूंदी पत्रिका फेसबुक पेज ने पर्दाफाश कर दिया है।

कोटाOct 10, 2019 / 05:18 pm

​Zuber Khan

Gold Jewellery loot

‘बूंदी पत्रिका’ फेसबुक पेज ने खोली चोरी की बड़ी वारदात, पुलिस के लिए सिरदर्द बनी लुटेरी गैंग चढ़ी हत्थे

बूंदी. सिख समाज के नगर कीर्तन ( sikh community ) में हुई वारदात को अंजाम देने वाली गैंग को पकडऩे में पुलिस ने बूंदी पत्रिका के फेसबुक पेज की मदद ली। ( Nagar Kirtan ) इस पेज के वीडियो में पुलिस को संदिग्ध दिखाई पड़ीं। गैंग के चारों सदस्यों को बाद में न्यायालय ने जेल भेज दिया। हुआ यों कि सिख समाज की 28 सितंबर को यात्रा बूंदी पहुंची थी। तब सिलोर पुलिया के नीचे यात्रा की अगुवानी की जा रही थी, तभी भीड़ में मौका पाकर शातिर महिलाओं की गैंग घुस गई। ( Gold Jewellery Loot ) गैंग ने यहां महिलाओं की सोने की चेन और हाथों से कड़े चुरा लिए।मामला सदर थाने पहुंचा।
यह भी पढ़ें

गले से चेन और हाथों से सोने के कड़े चुरा ले गए चोर और महिलाओं को पता तक नहीं चला, कैसे पढि़ए खबर

पुलिस ने छानबीन शुरू की, लेकिन वारदात स्थल पर सीसीटीवी कैमरे नहीं थे। ऐसे में लुटेरों को पकड़ा जाना मुश्किल हो गया था। बाद में छानबीन के दौरान बंूदी पत्रिका के फेसबुक पेज पर किए जा रहे लाइव वीडियो सामने आए। तब सदर थाना पुलिस और विशेष शाखा के जवानों ने बूंदी पत्रिका के फेसबुक पेज पर किए लाइव के वीडियो को गौर से देखा। जिसमें कुछ संदिग्ध महिलाएं दिखाई पड़ीं। बाद में छानबीन के दौरान सांसी गैंग की चार सदस्य सामने आई। जिन्हें सदर थाना पुलिस ने 5 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। इन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस की विशेष शाखा के अधिकारियों ने कहा कि बूंदी पत्रिका के फेसबुक पेज ने इस वारदात को खोलने में काफी हद तक मदद की।

Home / Kota / ‘बूंदी पत्रिका’ फेसबुक पेज ने खोली चोरी की बड़ी वारदात, पुलिस के लिए सिरदर्द बनी लुटेरी गैंग चढ़ी हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो