scriptअवैध हथियारों के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार | Historysheeter arrest with illegal weapons | Patrika News
अजमेर

अवैध हथियारों के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

अब्दुल नजीर रामपुरा कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी है। उसके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में लड़ाई-झगड़े, हत्या का प्रयास और अवैध हथियार समेत 12 मामले दर्ज हैं और अब भी वह आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है। मंगलवार को रामपुरा कोतवाली पुलिस ने उसे अवैध हथियारों के साथ धर दबोचा।

अजमेरMay 16, 2017 / 09:39 pm

​Vineet singh

Historysheeter arrest with illegal weapons

Historysheeter arrest with illegal weapons

 रामपुरा कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को हिस्ट्रीशीटर समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो देशी पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

शहर पुलिस अधीक्षक अंशुमान भौमिया ने बताया कि अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए एएसपी अनंत कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत रामपुरा कोतवाली में कार्रवाई की गई। थानाधिकारी रामनाथ सिंह को सूचना मिली थी कि दो अपराधी अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं। इस पर उप निरीक्षक प्रकाश चंद गीता भवन रोड पहुंचे तो वहां चश्मे की बावड़ी मकबरा निवासी जिशान उर्ल गोकुल उर्फ गोलू(19) मिला। तलाशी लेने पर उसके पास एक देशी पिस्टल व 2 जिंदा कारतूस मिले। 
यह भी पढ़ें
साढ़े 10 किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार


एएसआई लोकेश्वर सिंह ने चश्मे की बावड़ी मकबरा क्षेत्र में पहुंचे तो वहां बजाजखाना निवासी अब्दुल नजीर (28) मिला। उसके पास से एक देशी पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमें दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। दोनों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Home / Ajmer / अवैध हथियारों के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो