scriptRape of minor girl: युवक के खिलाफ नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का मामला दर्ज | Incident in a police station area of Kota city | Patrika News
कोटा

Rape of minor girl: युवक के खिलाफ नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का मामला दर्ज

Rape of minor girl: कोटा शहर में नाबालिग छात्रा की बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर ट्यूशन टीचर ने छात्रा की हत्या कर दी थी। अभी यह मामला पूरी तरह से सुलझ भी नहीं पाया की फिर शहर में एक नाबालिक छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पीडि़त छात्रा के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

कोटाFeb 23, 2022 / 10:13 pm

Haboo Lal Sharma

युवक ने छात्रा को नशीला पेय पिलाया

युवक के खिलाफ नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का मामला दर्ज

Rape of minor girl: कोटा. कोटा शहर में नाबालिग छात्रा की बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर ट्यूशन टीचर ने छात्रा की हत्या कर दी थी। अभी यह मामला पूरी तरह से सुलझ भी नहीं पाया की फिर शहर में एक नाबालिक छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पीडि़त छात्रा के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें
Video: नाबालिग छात्रा हत्याकाण्ड का खुलासा, एसपी केसर सिंह शेखावत की जुबानी…

थानाधिकारी ने बताया कि एक 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा बुधवार सुबह स्कूल पढऩे गई थी, जिसे रास्ते में एक जानकार युवक अपने साथ बाइक पर बिठा कर ले गया। स्कूल से छात्रा घर पर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हो गई। उन्होंने बालिका की सम्भावित स्थानों पर तलाश शुरू की। बालिका नहीं मिली तो परिजन छात्रा की गुमशुदगी की शिकायत करने थाने पहुंचे। इसी दौरान युवक छात्रा को घर के बाहर छोड़कर चला गया। इसके बाद परिजनों ने छात्रा के साथ बलात्कार करने की युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी है। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि यह भी सामने आया है कि बालिका का आज जन्मदिन था। युवक उसे केट कटवाने के लिए लेकर गया था। जन्मदिन मनाने के बाद युवक उसे छोड़ गया।
यह भी पढ़ें
Interruption of work विधायक मदन दिलावर के खिलाफ राजकार्य में बाधा व न्यास में कब्जा करने का मामला दर्ज

नशीला पेय पिलाया
परिजनों ने दी रिपोर्ट में बताया कि युवक ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर दाढ़देवी ले गया था। थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में पर्याप्त सबूत नहीं मिले है। युवक नाबालिग है या बालिग इसका पता दस्तावेज देखने के बाद पता चलेगा। साथ ही युवक बालिका को लेकर कहां गया, नशीला पेय पिलाया या नहीं और बलात्कार किया यह चांज के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस ने छात्रा के अस्पताल में भर्ती कराया है।

Home / Kota / Rape of minor girl: युवक के खिलाफ नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो