scriptरिमांड में उगला राज ‘हां ‘ मैंने ही चुराया था जज का मोबाइल… | judge was taking the mobile thief Arrest police | Patrika News
कोटा

रिमांड में उगला राज ‘हां ‘ मैंने ही चुराया था जज का मोबाइल…

एक दर्जन से अधिक वारदातों का भी खुलासा

कोटाMay 14, 2019 / 11:48 pm

Suraksha Rajora

कोटा. मोबाइल चोरी के आरोपियों में से इंडस्ट्रियल एरिया से न्यायाधीश का मोबाइल चुरा कर भाग गया था। यह बात पुलिस रिमांड में सामने आई। विज्ञान नगर पुलिस द्वारा मोबाइल व पर्स चोरी मामले में आरोपियों से पूछताछ के आधार पर एक दर्जन से अधिक वारदातों का खुलासा किया।
आंधी ने थामी रफ्तार, ठहर गई दौड़ती ट्रेन…इन ट्रेनों का परिचालन बाधित


पुलिस ने बताया कि इन्द्रप्रस्थ इंडस्ट्रियल एरिया स्थित सीओ कार्यालय के पास रहने वाले अपर सेशन न्यायाधीश असीम कुलश्रेष्ठ ने 30 अप्रेल को रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि 29 अप्रेल की रात 10 बजे वे सीओ कार्यालय के पास किसी से मोबाइल पर बात कर रहे थे। तभी एक बाइक पर युवक आए और उनका मोबाइल छीनकर ले गए। जज का मोबाइल चोरी से पुलिस में हडकंप मच गया। पुलिस ने जज की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया। मामले में अज्ञात युवकों की तलाश शुरू की।
हाथ में बेस बॉल, सरिया लेकर आए और कर गए कानून व्यवस्था को तार तार…

इसके अलावा भारती शर्मा ने एक माह पहले अपने साथ हुई पर्स छीनने, 11 मई को गोबरिया बावड़ी निवासी चंचल राठौड़ ने भी पर्स छीनने की वारदात के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश की। इन वारदातों में शामिल तीन बदमाश समीर सोनवाल, सुनील एवं अंकुश उर्फ छोटिया को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अन्य वारदातों के बारे में इनसे कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने अन्य वारदातें भी कबूली। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को 27 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
यह भी पढ़े

दम्पती पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस के हाथ लगे सुराग

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को बुजुर्ग दम्पती पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने एक युवक को संदिग्ध मानते हुए उसकी तलाश शुरू की है। पुलिस ने मंगलवार शाम को आरोपी के परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश देने के लिए आठ टीमें रवाना की है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मील ने बताया कि संदिग्ध की पहचान छबड़ा निवासी राजवीर के रूप में हुई है। उसकी तलाश की जा रही है।
यह था मामला
महावीर नगर विस्तार योजना निवासी ओमप्रकाश भट्ट (63) व उसकी पत्नी सुशीला भट्ट (60) के घर में शनिवार को एक युवक किराए का कमरा लेने घुसा तथा लूट के इरादे से दोनों पर लोहे के सरिए से सिर के पिछले हिस्से पर जानलेवा हमला किया। बाहर निकलते समय उसने सफाई कर रहे जगदीश के सिर पर भी लोहे के सरिये से वार किया। दम्पती का निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो