scriptमलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में 2 और लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट | malyalam actress molestation case: police arrested two more people | Patrika News
मनोरंजन

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में 2 और लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट

मलयालम फिल्म जगत की अभिनेत्री के अपहरण मामले में दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। केरल पुलिस ने रविवार को बताया कि दोनों को कोयंबटूर से शनिवार रात गिरफ्तार किया गया।

कोटाFeb 19, 2017 / 04:36 pm

Kamlesh Sharma

actor Bhavana

actor Bhavana

मलयालम फिल्म जगत की अभिनेत्री के अपहरण मामले में दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। केरल पुलिस ने रविवार को बताया कि दोनों को कोयंबटूर से शनिवार रात गिरफ्तार किया गया।

अभिनेत्री का शुक्रवार रात त्रिसूर से कोच्चि लौटते वक्त कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। हालांकि वह कुछ ही समय बाद उनके चंगुल से छूटने में कामयाब रही थीं। बताया जाता है कि उन्होंने अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कुछ तस्वीरें भी लीं।
इस मामले में उनका पूर्व कार चालक संदिग्ध है, जिसे पहले ही हिरासत में ले लिया गया है। अभिनेत्री ने इस खौफनाक वारदात के बारे में अभिनेता-निर्देशक लाल को बताया, जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके तुरंत बाद पुलिस ने अभिनेत्री के पूर्व चालक को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।
पीडि़ता का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को आरोपियों की सूची में शामिल किया है, जिनमें से तीन की पहचान की जा चुकी है। पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने शनिवार को कहा था कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दिग्गज निर्माता सुरेश कुमार ने कहा कि उनकी पत्नी को भी कुछ साल पहले कोच्चि में ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा था। ताजा वाकये में संदिग्ध सुनील ने तब भी उनकी पत्नी मेनका के वाहन का कुछ समय तक पीछा किया था। सुरेश के अनुसार, ‘मैंने शिकायत भी की थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ।’

Home / Entertainment / मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में 2 और लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो