scriptगोशाला में अव्यवस्थाएं, हरे चारे की आपूर्ति बंद | Kota Nagar Nigam Cowshed case | Patrika News
कोटा

गोशाला में अव्यवस्थाएं, हरे चारे की आपूर्ति बंद

नगर निगम प्रशासन की अनदेखी के कारण बंधा धर्मपुरा गोशाला में अव्यवस्थाएं व्याप्त है। भीषण गर्मी में गोवंश के लिए हरे चारे की आपूर्ति तक नहीं हो रही है।

कोटाMay 22, 2020 / 10:21 pm

Haboo Lal Sharma

बंधा धर्मपुरा गोशाला

गोशाला में अव्यवस्थाएं, हरे चारे की आपूर्ति बंद

कोटा. नगर निगम प्रशासन की अनदेखी के कारण बंधा धर्मपुरा गोशाला में अव्यवस्थाएं व्याप्त है। भीषण गर्मी में गोवंश के लिए हरे चारे की आपूर्ति तक नहीं हो रही है। उपचार के अभाव में गर्मी में बेबस गोवंश तड़प रहा है।
निगम की ओर से हर बार गर्मी शुरू होते ही हरे चारे की आपूर्ति शुरू कर दी जाती थी, लेकिन इस बार अभी तक आपूर्ति शुरू नहीं की गई है। लाइट गुल होने पर खेळों में पानी तक नहीं भरा जाता।
यह भी पढ़ें
मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

पूर्व पार्षद बृजेश शर्मा नीटू तथा ओम गुंजल शुक्रवार को गोशाला गए तो वहां की अव्यवस्थाएं सामने आ गई। शर्मा ने बताया कि गायों के पानी पीने की खेळें खाली पड़ी थी, भूसे में चापड़ भी नहीं मिला रखा था। बीमार गोवंश उपचार के अभाव में तड़प रहा था। अमावस्या के अवसर पर कुछ दानदाताओं ने जो चापड़ दिया था, उसे गोवंश चाव से खा रहे थे। गौशाला प्रभारी गोविंद दिलावर ने बताया कि सुबह से लाइट नहीं आने से मोटर नहीं चल पाई, इसलिए पानी नहीं भर पाए। कुछ मांगों से लिखित में मुख्यालय को अवगत करवा दिया है। पशु चिकित्सक भी एक-दो दिन में लगा दिया जाएगा।

Home / Kota / गोशाला में अव्यवस्थाएं, हरे चारे की आपूर्ति बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो