scriptपाक नागरिक की पैरवी की तो झुक जाएंगा शर्म से सिर | Lawyers refuse to lobby | Patrika News
कोटा

पाक नागरिक की पैरवी की तो झुक जाएंगा शर्म से सिर

पाक नागरिक गिरफ्तारी प्रकरण : पाक नागरिक की पैरवी से वकीलों का इंकार कहा यह काम देश से गद्दारी करने के समान नागरिक को 29 तक जेल भेजा।

कोटाNov 17, 2017 / 04:36 pm

ritu shrivastav

Pak civil arrest case, Sultanpur, Arrest, Police, Police remand, Deodhar court, Nepal, India, Border line, Indian security enlistment, Historic, Post-election council, Police investigation, Crime, Lawyers, Kota, Kota Patrika, Kota Patrika News, Rajasthan Patrika

वकीलों का पैरवी से इंकार

सुल्तानपुर में गिरफ्तार पाक नागरिक व उसे पनाह देने के आरोपित की वकीलों ने पैरवी करने से इनकार कर दिया है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पुलिस ने गुरुवार को दीगोद न्यायालय में पेश किया, जहां वकीलों ने उनकी पैरवी करने से इनकार कर दिया। बाद में दोनों को 29 नवम्बर तक जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

बेसहारा छोड़ पति चले गए, बीमारियों ने बेघर कर दिया, जिसने सुनी इनकी कहानी छलक पड़े आंसू



नेपाल के रास्ते भारत में घुसा था पाक नागरिक

थानाप्रभारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि पाक नागरिक अब्दुल हनीफ को 6 नवम्बर को कस्बे के हाड़ा मार्केट से हिस्ट्रीशीटर अब्दुल खालिक के घर से पकड़ा था। हनीफ बिना पासपोर्ट व वीजा के नेपाल के रास्ते भारत में घुसा था। उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने रिमांड पर लिया था। शनिवार को उसे पनाह देने के आरोप में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल खालिक को भी गिरफ्तार किया। दोनों से पुलिस ने रिमांड के दौरान पूछताछ की। रिमांड अवधि खत्म होने पर दोनों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। वहां कोई भी वकील आरोपितों की पैरवी करने नहींं आया। इस पर इन्हें 29 नवम्बर तक जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़कों का कर दिया सत्यानाश

पैरवी करना शर्मनाक

दीगोद अभिभाषक परिषद के संयुक्त सचिव जितेन्द्र शर्मा एडवोकेट ने बताया कि राष्ट्र व देश के लिए खतरा बनने वाले लोगों की पैरवी करना शर्मनाक है। इसी कारण दीगोद के किसी भी अभिभाषक ने दोनों की पैरवी नहीं की।
यह भी पढ़ें

जब यही नहीं पता कि कहां कितने पोइंट चाहिए, तो कैसे होगा निर्माण

दयोदय ट्रेन के गार्ड से मारपीट, लेट हुई

दयोदय एक्सप्रेस के गार्ड के साथ कोटा जंक्शन पर मारपीट करने के कारण यह ट्रेन गुरुवार को कोटा में करीब आधा घंटे विलम्ब हुई। सूत्रों के अनुसार कोटा से जिस गार्ड की ड्यूटी थी वे जब गार्डयान में आए तो दो जने लेटे हुए हुए थे। जब गार्ड ने उन्हें बाहर जाने को कहा वे नहीं माने और दोनों ने गार्ड से मारपीट कर दी, इसके बाद वहां खड़े अन्य दूसरे गार्ड ने बीच-बचाव किया।

Home / Kota / पाक नागरिक की पैरवी की तो झुक जाएंगा शर्म से सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो