scriptझालावाड़ में एक मकान पर गिरी बिजली, झालरापाटन व सुनेल में झमाझम | Lightning fell on a house in Jhalawar, heavy rain in sunel | Patrika News
कोटा

झालावाड़ में एक मकान पर गिरी बिजली, झालरापाटन व सुनेल में झमाझम

कोटा. हाड़ौती अंचल में सोमवार को भी मौसम में बदलाव रहा। झालावाड़ में बूंदाबांदी हुई, जबकि झालरापाटन व आसपास के क्षेत्र में शाम 4 बजे 15 मिनट जोरदार बारिश हुई। इससे सड़कों पर पानी बह निकला। झालावाड़ के मंगलपुरा में एक मकान पर बिजली गिरने से आस-पास घरों के टीवी, फ्रीज, एसी, कूलर व सीसीटीवी कैमरे सहित कई इलेक्ट्रॉनिक सामान जल गए। सुनेल क्षेत्र में करीब पौने चार बजे से मूसलाधार बारिश का दौर शुरू हुआ, जो साढ़े चार बजे तक जारी रहा।

कोटाJun 21, 2021 / 08:12 pm

Deepak Sharma

झालावाड़ में एक मकान पर गिरी बिजली, झालरापाटन व सुनेल में झमाझम

झालावाड़ में एक मकान पर गिरी बिजली, झालरापाटन व सुनेल में झमाझम

कोटा. हाड़ौती अंचल में सोमवार को भी मौसम में बदलाव रहा। झालावाड़ में बूंदाबांदी हुई, जबकि झालरापाटन व आसपास के क्षेत्र में शाम 4 बजे 15 मिनट जोरदार बारिश हुई। इससे सड़कों पर पानी बह निकला।
बूंदी जिले के केशवरायपाटन व कापरेन में हल्की बूंदाबांदी हुई। नोताड़ा में हल्की बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। बूंदी में धूप निकली व गर्मी से लोगों का हाल बेहाल रहा। करवर में बादल छाए रहने से मौसम में ठण्डक बनी रही। अधिकतम तापमान 35 व न्यूनतम 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
कोटा में दोपहर तक भीषण गर्मी रही। लोग पसीने से तरतरब रहे। कूलर-पंखों की हवा भी बेअसर साबित हुई। शाम ढलने के साथ ही बादल छाए, लेकिन बरसे नहीं। मौसम विभाग के अनुसार, अधिकतम तापमान में 2 डिग्री की बढ़ोतरी हुई। अधिकतम तापमान 38.5 व न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस रहा। शाम सवा पांच बजे करीब कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हुई। हवा की रफ्तार 10 किमी प्रति घंटे की रही। बारां में भी गर्मी का असर रहा।
सुनेल क्षेत्र में मूसलाधार बारिश से सड़कें दरिया बन गई।
झालावाड़ के मंगलपुरा में एक मकान पर बिजली गिरने से आस-पास घरों के टीवी, फ्रीज, एसी, कूलर व सीसीटीवी कैमरे सहित कई इलेक्ट्रॉनिक सामान जल गए। इससे लोगों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। सुनेल क्षेत्र में करीब पौने चार बजे से मूसलाधार बारिश का दौर शुरू हुआ, जो साढ़े चार बजे तक जारी रहा। इससे नाले-नालियां उफन गए। कई निचली इलाकों की दुकानों में पानी भर गया। सड़कें दरिया बन गई।

Home / Kota / झालावाड़ में एक मकान पर गिरी बिजली, झालरापाटन व सुनेल में झमाझम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो