फ्लाई ओवर निर्माण कम्पनी का पूरा पैसा वसूलेगा मेडिकल कॉलेज प्रशासन

भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो नेता हरीश राठौर के नेतृत्व में किया मेडिकल कॉलेज प्राचार्य का घेराव

Suraksha Rajora

November, 1909:52 PM

कोटा. भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो नेता हरीश राठौर के नेतृत्व में मंगलवार को मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना से मुलाकात की एवं उन्हें ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कॉलेज की भूमि पर चल रहे सेगमेंट प्लांट का किराया नहीं वसूलने पर प्राचार्य के समक्ष कड़ी आपत्ति जताई। राठौर ने प्राचार्य को अवगत कराया कि मोदी कॉलेज फ्लाईओवर निर्माण कम्पनी का सेगमेंट प्लांट मेडिकल कॉलेज परिसर में लगभग 3 वर्षो से लगा हुआ है।

जीत का साफा और शादी का सेहरा सिर पर बांध घोड़ी चढ़ेगा नरेंद्र,बारात भी झूमेगी डबल खुशी से,जानिए कैसे

जिसका किराया मेडिकल कालेज प्रशासन द्वारा नहीं वसूला गया है। इस आय से सरकार के राजस्व में बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन कॉलेज के जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा मिलीभगत कर निर्माण कम्पनी के प्रोपराइटर को लाभान्वित किया जा रहा है। प्राचार्य ने कार्यकर्ताओं को अवगत कराया है कि कॉलेज प्रशासन इस संदर्भ में कार्यवाही के लिए न्यास को पत्र जारी किया है।

कॉलेज प्रशासन सेगमेंट प्लांट का पेनल्टी सहित पूरा किराया वसूल करेगा। यदि न्यास एवं निर्माण कम्पनी ने इस पर कोताई बरती तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान भाजयुमो नेता नवीन जोशी, देवेश सिंह चौहान, सक्षम सोलंकी, निपुल अग्रवाल, प्रकाश अग्रवाल सहित कार्यकर्ता मौजूद थे। गौरतलब कि राजस्थान पत्रिका ने भी इस मामले को उठाया था।

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned