scriptजीत का साफा और शादी का सेहरा सिर पर बांध घोड़ी चढ़ेगा नरेंद्र,बारात भी झूमेगी डबल खुशी से,जानिए कैसे | Rawatbhata Nagar Palika Election Result 2019 Congress candidate | Patrika News
कोटा

जीत का साफा और शादी का सेहरा सिर पर बांध घोड़ी चढ़ेगा नरेंद्र,बारात भी झूमेगी डबल खुशी से,जानिए कैसे

नगर पालिका चुनावों में एक प्रत्याशी और उसके समर्थकों और परिवार वालों के लिए दुगुनी खुशी का मौका था

कोटाNov 19, 2019 / 05:37 pm

Suraksha Rajora

जीत का साफा और शादी का सेहरा सिर पर बांध घोड़ी चढ़ेगा नरेंद्र,बारात भी झूमेगी डबल खुशी से,जानिए कैसे

जीत का साफा और शादी का सेहरा सिर पर बांध घोड़ी चढ़ेगा नरेंद्र,बारात भी झूमेगी डबल खुशी से,जानिए कैसे

कोटा/रावतभाटा. नगर पालिका चुनावों में एक प्रत्याशी और उसके समर्थकों और परिवार वालों के लिए दुगुनी खुशी का मौका था। वार्ड नंबर 34 के कांग्रेस प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार मीणाा की, जिन्होंने भारी मतों से मंगलवार को बतौर कांग्रेसी पार्षद की जीत हासिल की।
भाजपा का सफाया कैथून ,सांगोद नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस की जीत, जानिए किस वार्ड में किसकी जीत
खास बात यह कि नरेन्द्र मीणा की मंगलवार को ही शादी है। ऐसे में मंगलवार को मतगणना परिणाम आने के बाद उन्होंने चुनावी दंगल में उनके सिर पर जीत का सेहरा बंधा। मंगलवार शाम को उनके सिर पर दुल्हे का सेहरा बंधेगा। चुनावी आचार संहिताओं की वजह से वे भले ही विजयी जुलूस नहीं निकाल सकेंगे।
भाजपा के गढ़ में लगी सेंध, गुटबाजी पड़ी भारी, कांग्रेस की बम्पर जीत

लेकिन उनके समर्थकों और रिश्तेदार परिजनों ने नरेश कुमार मीणा की बारात में ही जीत का उल्लास मनाना तय कर लिया। इस दुगुनी खुशी से उनके घर परिवार में खुशियों का एक अलग ही माहौल है। घर में शहनाईयों की गूंज के साथ ढोल ताशे की धुन पर नरेश के समर्थक झूमते नाचते नजर आए तो कुछ आतिशबाजी चलाकर जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे थे।

शादी की तैयारियों के बीच किया चुनाव प्रचार
आपको बता दें कि नरेश कुमार मीणा ने रावतभाटा नगर पालिका चुनावों में वार्ड नंबर 34 से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनावी ताल ठोकी थी। वे बतौर कांग्रेस प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे। इसी बीच उनकी शादी भी 19 नवंबर को तय हो गई। नरेश कुमार के लिए चुनाव प्रचार करना और जीत हासिल करना चुनौती बन गया था।
इसके लिए नरेश ने शादी की तैयारियों के बीच अपने समर्थकों के साथ चुनावी प्रचार भी किया और आखिरकार मतगणना के दिन ही उनकी शादी बारात निकलने का मौका भी आ गया। जिसमें उन्हें जीत के जश्न के साथ दुगुनी खुशी मिली।

Home / Kota / जीत का साफा और शादी का सेहरा सिर पर बांध घोड़ी चढ़ेगा नरेंद्र,बारात भी झूमेगी डबल खुशी से,जानिए कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो