scriptकोचिंग सिटी में स्टूडेंट्स पर होगी करोड़ों के पुरस्कार की बरसात | MegaBoost Festival in Education city Kota | Patrika News
कोटा

कोचिंग सिटी में स्टूडेंट्स पर होगी करोड़ों के पुरस्कार की बरसात

बंसल क्लासेस के मेगाबूस्ट महोत्सव में 8 विनर स्टूडेंट्स को मिलेगा सिंगापुर जाने का मौका, करोड़ों के पुरस्कारों की होगी बौछार।

कोटाJan 07, 2018 / 07:07 pm

shailendra tiwari

MegaBoost Festival
कोटा .

बंसल क्लासेस का मेगाबूस्ट महोत्सव देशभर से आए 1500 विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों के लिए उत्साह और उमंग का महाकुंभ बन गया। सिंगापुर यात्रा समेत करोड़ों को पुरस्कार हासिल करने के लिए बंसल टावर में कक्षा से 6 से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने शनिवार को मेगाबूस्ट परीक्षा दी, फिर शाम को आयोजित म्यूजिक कान्सर्ट में जमकर हुनर दिखाया।
यह भी पढ़ें

कोटा में प्रदूषण व सर्द मौसम से पनप रहे और सम्पर्क में आने से फैल रहे ये रोग, जानिए बचने की साव‍धानियां

अकादमिक निदेशक समीर बंसल ने बताया कि मेगाबूस्ट परीक्षा का परिणाम बंसल टावर में आयोजित होने वाले भव्य समारोह में घोषित किया जाएगा। मेगाबूस्ट परीक्षा में मेडिकल तथा इंजीनियरिंग के विजेता स्टूडेंट को सिंगापुर की मुफ्त यात्रा का मौका मिलेगा। प्रत्येक कक्षा के दूसरे स्थान पर रहे विद्यार्थी को 31000 रुपए तथा तृतीय विद्यार्थी को 21000 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा प्रारंभिक चार चरणों में प्रत्येक चरण में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आए प्रत्येक कक्षा के विद्यार्थियों को 11000, 5100 व 3100 रुपए के नकद पुरस्कार अलग से दिए जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान एक करोड़ रुपए से अधिक के पुरस्कार व स्कॉलरशिप सर्टिफिकेट का वितरण होगा।
यह भी पढ़ें

डॉक्टर-इंजीनियर बनने का ख्वाब लेकर कोटा आने वाले 1.25 लाख स्टूडेंट्स भगवान भरोसे, 85% Hostel उड़ा रहे गाइड लाइन की धज्जियां

अन्य योग्ताओं को भी प्रोत्साहित करें : चेयरमैन वीके बंसल ने 16 राज्यों से आए विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों से कहा कि हर बच्चा प्रतिभावान होने के साथ ही खास होता है। संभव है इनमें से कुछ इंजीनियर बनने के बाद भी संगीत के क्षेत्र में चले जाएं। अभिभावक बच्चों को न सिर्फ पढऩे के लिए प्रेरित करें बल्कि उनकी अन्य योग्यताओं को भी प्रोत्साहन दें। इस दौरान ऑरिएंटेशन क्लासेज और कॅरियर काउंसलिंग भी हुई। इस अवसर पर निदेशक महिमा बंसल, सीनियर वाइस प्रेसीडेंट एके तिवारी, ओएसडी संदीप पाडिया आदि भी मौजूद रहे।

Home / Kota / कोचिंग सिटी में स्टूडेंट्स पर होगी करोड़ों के पुरस्कार की बरसात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो