scriptबहन की शादी से पहले हुई भाई की मौत, विधायक बोले मैं करूंगा हाथ पीले | MLA help in Deepas wedding | Patrika News
कोटा

बहन की शादी से पहले हुई भाई की मौत, विधायक बोले मैं करूंगा हाथ पीले

साइलेंट अटैक से भाई देवेन्द्र की मौत। भाई बनकर बहन दीपा का ब्याह करवाएंगे ‘भामाशाह’। विधायक ने बंधाया परिवार को ढाढ़स, दिलवाएंगे सरकारी सहायता।

कोटाOct 23, 2017 / 01:32 pm

ritu shrivastav

Brother's death from Silent Attack,  Bamashah scheme, Government aid, Kota South MLA Sandeep Sharma, Troubles on family, Public cooperation, Kota, Kota Patrika, Kota Patrika News, Rajasthan Patrika

साइलेंट अटैक से भाई देवेन्द्र की मौत

दीपावली पर साइलेंट अटैक से अकाल मौत का शिकार बने जितेश उर्फ देवेन्द्र की बहन दीपा का विवाह अगले माह होना है। घर को चलाने का इकलौता सहारा छीन जाने से गम में डूबे परिवार की मदद के लिए जनप्रतिनिधि एवं भामाशाह आगे आए हैं। अब बहन दीपा का ब्याह जन सहयोग से धूमधाम से सम्पन्न कराया जाएगा। उसके विवाह में किसी तरह की कोई अड़चन नहीं आने दी जाएगी। ढाढ़स बंधाने घर पहुंचे कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने परिजनों को यह आश्वासन दिया।
यह भी पढ़ें

विपक्ष के जाल में फंसे भाजपा के विधायक, पार्टी को ऐसे कर रहे कमजोर

देवेन्द्र पर थी परिवार की जिम्मेदारी

विधायक शर्मा ने पत्रिका को बताया कि जनसहयोग से बेटी के ब्याह में जितनी भी हो सकेगी, मदद करेंगे। साइलेंट अटैक के कारण जितेश की मौत हो गई थी। पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी। राजस्थान पत्रिका में जितेश के परिवार की स्थिति को लेकर ‘दीपोत्सव पर बुझा कुलदीपक’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था।
यह भी पढ़ें

अचानक ट्रेन में आ गए रेल मंत्री, यात्रियों से पूछने लगे हालात सुधारने के लिए क्या करूं

परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

विधायक ने पत्रिका को बताया कि जनसहयोग से बेटी दीपा के विवाह में मदद करेंगे, वहीं देवेन्द्र की पत्नी कुसुम को सरकार की योजनाओं के अनुसार, जो भी सहायता मिलनी चाहिए, वे सभी दिलवाएंगे। परिवार का बीपीएल कार्ड नहीं है तो बनवाएंगे और प्रशासनिक स्तर पर भी जो मदद होगी दिलवाई जाएगी। गौरतलब है कि जितेश उर्फ देवेन्द्र की दीपावली के दिन सुबह अचानक साइलेंट अटैक के चलते मृत्यु हो गई थी। परिवार में वहीं इकलौता कमाने वाला था। देवेन्द्र की मृत्यु से परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।
यह भी पढ़ें

जुआ खेलते हुए पकड़ा गया बीजेपी का ये दिग्गज नेता, पुलिस ने बरामद किए 4.24 लाख रुपए

घर का अकेला सहारा था

उसकी एक बहन की आगामी नवम्बर में शादी तय हुई है। घटना और आर्थिक तंगी के चलते पूरा परिवार मुश्किल में है। बहन दीपा के अलावा दो मासूम बेटियां और बूढ़ी मां है, जिनकी सहारा अकेला देवेन्द्र ही था। देवेन्द्र के पिता की भी गत वर्ष मृत्यु हो चुकी है। वह जेके फैक्ट्री बंद होने के बाद से ही मुसीबतों में दिन गुुजार रहे थे। खुद देवेन्द्र ने पढ़ाई को छोड़कर बूढ़े माता-पिता का सहारा बना था। पालन करने की जिम्मेदारी उठाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो