scriptकोटा में हुआ रोड एक्सीडेंट, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर तक मचा हड़कंप | Panic in Nitin Gadkari s office because of road accident in Kota | Patrika News
कोटा

कोटा में हुआ रोड एक्सीडेंट, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर तक मचा हड़कंप

कोटा में रोड एक्सीडेंट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा होने के बाद नितिन गडकरी के दफ्तर तक हड़कंप मच गया।

कोटाNov 22, 2017 / 03:59 pm

​Vineet singh

Road Accident in Kota, Road Accident in rajasthan, Central Road and Transport Minister, Nitin Gadkari, Member of Parliament Kota Bundi, Om Birla, MBS Hospital Kota, Rajasthan Patrika, Kota Patrika, Crime News Kota, Kota Police,

Panic in Nitin Gadkari s office because of road accident in Kota

1189 किमी का सफर तय करने के बाद नागपुर से चला ऑटो कोटा में सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ गया। एक्सीडेंट इतना तेज था कि ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट के बाद केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर तक में हड़कंप मच गया। वहां से आनन-फानन में घायलों को मदद पहुंचाने के लिए कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला तक के फोन घनघनाने लगे। सांसद भी आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों के बेहतर इलाज का इंतजाम किया।
कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार अलसुबह 4 से 5 बजे के बीच फोरलेन पर शंभूपुरा के पास तेज रफ्तार ऑटो बेकाबू होकर सड़क पर खड़े ट्रोले से भिड़ गया। एक्सीडेंट इतना तेज था कि ऑटो चला रहे 20 वर्षीय ड्राइवर अजहर परवेज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ऑटो में सवार 36 वर्षीय मोहम्मद फिरोज, 35 वर्षीय शेख अशफाक और 35 वर्षीय मोईन खान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से तुरंत एमबीएस हॉस्पीटल लेकर आए। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने ऑटो चालक अजहर परवेज को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों का उपचार किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक और कार्यकर्ताओं की पिटाई के 9 महीने बाद हाल जानने पहुंची सीबीसीआईडी, ये था पूरा माजरा

नितिन गडकरी के दफ्तर तक मचा हड़कंप

कोटा में ऑटो का एक्सीडेंट होते ही केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर तक हड़कंप मच गया। घायलों को जल्द से जल्द मदद पहुंचाने के लिए गड़करी के दफ्तर से कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला के दफ्तर में फोन किया गया। इसके बाद दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सांसद ओम बिरला भी तुरंत एमबीएस हॉस्पिटल पहुंच गए और घायलों की कुशलक्षेम पूछी।
यह भी पढ़ें

रहस्य बनी कोटा के चिकित्सालयों में हुई 58 मौत, जांच के लिए गठित कमेटी भी पड़ी बीमार


गडकरी की लोकसभा क्षेत्र के हैं लोग

सांसद बिरला ने बताया कि घायल और मृतक केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के लोकसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। गडकरी के यहां से यहां से फोन पर हादसे की जानकारी मिलने पर वे घायलों के हाल जानने पहुंचे थे। अस्पताल अधीक्षक डॉ. पी.के. तिवारी भी घटना की सूचना मिलते ही हॉस्पिटल पहुंच गए। सांसद ने बताया कि मृतक का शव नागपुर पहुंचाने के लिए ए बूलेस की व्यवस्था कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

विलासगढ़ की इन राजकुमारियों ने किया था जल जौहर, पद्मावती की तरह इतिहास में नहीं मिल सकी जगह


आटो से अजमेर आए थे जियारत करने

एएसआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना का शिकार हुए चारों ऑटो चालक नागपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में नया ऑटो खरीदा था और उसी में सवार होकर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह जियारत करने अजमेर आए थे। करीब 1200 किमी का सफर करने के बाद जब ऑटो कोटा फोरलेन पर पहुंचा तो हादसे का शिकार हो गया।

Home / Kota / कोटा में हुआ रोड एक्सीडेंट, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर तक मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो