scriptअधिकारियों ने सुनी कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र के लोगों की समस्याएं | People created uproar at the tomb station in Kota | Patrika News
कोटा

अधिकारियों ने सुनी कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र के लोगों की समस्याएं

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर शहर के मकबरा, कैथूनीपोल व रामपुरा के कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को दूर करने पर चर्चा करने के लिए शनिवार को कोतवाली में बैठक हुई।

कोटाMay 09, 2020 / 07:11 pm

Haboo Lal Sharma

रामपुरा कोतवाली में कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र में लोगों की समस्याओं पर चर्चा करते अधिकारी।

अधिकारियों ने सुनी कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र के लोगों की समस्याएं

कोटा. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर शहर के मकबरा, कैथूनीपोल व रामपुरा के कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को दूर करने पर चर्चा करने के लिए शनिवार को कोतवाली में बैठक हुई। इसमें प्रशासनिक अधिकारियों ने आमजन की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के प्रयास शुरू करवाए, ताकि लोगों को राहत मिल सके।
यह भी पढ़ें
वन्यजीवों की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ, टाला टकराव


कफ्र्यू एरिया के नोडल अधिकारी यूआईटी के उप सचिव राजेश जोशी, पुलिस उप अधीक्षक रामकल्याण मीणा, धर्मेंद्र शर्मा, जिला परिषद की एसीईओ प्रतिभा देवठिया, प्रवर्तन अधिकारी संध्या सिन्हा, तहसीलदार इमामुद्दीन व नगर निगम के अधिशासी अभियंता एक्यू कुरैशी ने लोगों की समस्याओं को सुना। बैठक में मंत्री शांति धारीवाल की ओर से हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला मौजूद रहे। लोगों ने सब्जी का ठेला, दवा और राशन दुकान नहीं खुलने की समस्या बताई। जिनका समाधान किया है। कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन ने कहा कि लोगों को आवश्यक चीजों की उपलब्धता होनी चाहिए। सांखला ने लोगों की जो समस्याएं सामने आई उनके बारे में यूडीएच मंत्री को अवगत कराया। इस पर धारीवाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पूरे कफ्र्यू एरिया में सर्वे करवाया जाए और गरीब तबके के लोगों तक रसद सामग्री पहुंचाई जाए। कफ्यूग्रस्त क्षेत्र में जो दवा के दुकानदार दुकान खोलना चाहते हैं, उनके नाम भी भेजने को कहा।

Home / Kota / अधिकारियों ने सुनी कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र के लोगों की समस्याएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो