scriptशादी का झांसा देकर महिला से करता रहा बलात्कार,गर्भवती होने पर दी तेजाब से जलाने की धमकी | polce file case for rape and assault charge in kota | Patrika News
कोटा

शादी का झांसा देकर महिला से करता रहा बलात्कार,गर्भवती होने पर दी तेजाब से जलाने की धमकी

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
 

कोटाNov 14, 2019 / 08:15 pm

Rajesh Tripathi

शादी का झांसा देकर महिला से करता रहा बलात्कार,गर्भवती होने पर दी तेजाब से जलाने की धमकी

शादी का झांसा देकर महिला से करता रहा बलात्कार,गर्भवती होने पर दी तेजाब से जलाने की धमकी

कोटा. महावीर नगर पुलिस ने पुलिस अधीक्षक कोटा सिटी के आदेश पर एक महिला को शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार करने, जबरन गर्भपात करवाने व मारपीट करने के मामले में दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
पीडि़ता ने अधिवक्ता गोविन्द सिंह हाड़ा के साथ पुलिस अधीक्षक को सौंपे परिवाद में बताया कि वह विवाहित है व पांच वर्ष के बेटे के साथ रहती है। पति से पारिवारिक विवाद के चलते उसका तलाक का मामला पारिवारिक न्यायालय में चल रहा है। उसकी माता का 24 दिसम्बर 2018 को निधन हो गया। इसके बाद अनंतपुरा निवासी पवन कुमार गुर्जर (31) ने उससे संपर्क बढ़ाना शुरू किया। उसके शादी कर उसके पुत्र को अपनाने की बातकर पवन से उससे शारीरिक संबंध बना लिए। पवन ने स्वयं को अविवाहित बताते हुए विवाह के लिए भाई व माता-पिता की स्वीकृति लेने की बात कही और लगातार छह माह तक उससे बलात्कार करता रहा। जिससे वह गर्भवती हो गई।
बड़ी खबर : अब कोटा में हर महीने आएगा बिजली
का बिल, जानिए वजह

इस पर आरोपी पवन व उसके भाई अनंतपुरा थाना क्षेत्र की सुभाष नगर निवासी हेमंत गुर्जर (31) ने गर्भ निरोधक गोली खिलाकर गर्भपात करवा दिया। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। इस पर 28 मई उसे उपचार के लिए आरके पुरम के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां उसके उपचार के बाद पवन ने फिर शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार करना शुरू कर दिया। जिससे वह फिर गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी देने पर पवन गुस्से में आ गया और 20 सितम्बर को उसके पेट पर जोर से लात मारी। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। इस पर वह श्रीनाथपुरम के चिकित्सालय पहुंची, तो पता चला कि चोट से उसके पेट में बच्चा मर गया है। इस पर पीडि़ता का ऑपरेशन किया गया।
प्रतिबंध के बावजूद निजी कंपनी ने जारी रखी इंटरनेट सेवा,
बीएसएनएल ने की शिकायत

इसकी जानकारी देने पर पवन गुर्जर ने विवाह से इनकार कर दिया और हेमंत गुर्जर ने पवन गुर्जर से संबंध न रखने की बात कही। इस बारे में शिकायत करने पर उसने उस पर तेजाब डालकर उसका चेहरा खराब करने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Kota / शादी का झांसा देकर महिला से करता रहा बलात्कार,गर्भवती होने पर दी तेजाब से जलाने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो