scriptकोटा के कोरोना वायरस संदिग्ध की रिपोर्ट नेगेटिव आई | Report of corona virus suspect came negative in kota | Patrika News
कोटा

कोटा के कोरोना वायरस संदिग्ध की रिपोर्ट नेगेटिव आई

स्वाब के सैंपल जयपुर भेजकर उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया

कोटाFeb 20, 2020 / 05:48 pm

shailendra tiwari

कोटा. चीन में हजारों लोगों की मौत की वजह बने कोरोना वायरस की कोटा में दस्तक का संदेह गुरुवार को जांच रिपोर्ट आने के बाद खत्म हो गया। बुधवार को संदिग्ध मरीज सामने आने के बाद उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने वायरस की पुष्टि के लिए स्वाब के सैंपल जयपुर भेजकर उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया। इस रोगी की जांच रिपोर्ट गुरुवार को नेगेटिव आई है।
सीएमएचओ डॉ. भूपेंद्र सिंह तंवर ने बताया कि बोरखेड़ा निवासी 22 वर्षीय युवक चीन के सुजो शहर स्थित मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। वह पिछले साढ़े पांच साल से चीन में रह रहा था।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के कोटा तक पहुंची कोरोना वायरस की दहशत, संदिग्ध मरीज मिलने से मचा हड़कंप

चीन में कोरोना वायरस का प्रकोप बढऩे के बाद युवक एक फरवरी को परिजनों के पास कोटा लौट आया, लेकिन तभी से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। संदिग्ध होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया और जांच कराई तो रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस रोगी के अस्पताल आने पर हिस्ट्री खंगाली तो बीमारी के लक्षण कोरोना वायरस से मिलते जुलते लगे। इसलिए उसे आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया था।

Home / Kota / कोटा के कोरोना वायरस संदिग्ध की रिपोर्ट नेगेटिव आई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो