scriptराजस्थान : क्या बीजेपी जीतेगी 25 सीटें? Exit Poll के बाद जानें सतीश पूनिया का जवाब | Satish Poonia reacted to the claims of exit poll in Rajasthan | Patrika News
कोटा

राजस्थान : क्या बीजेपी जीतेगी 25 सीटें? Exit Poll के बाद जानें सतीश पूनिया का जवाब

एग्जिट पोल के दावों पर भी बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि परिणाम इससे बेहतर आएंगे। पूनिया ने कहा कि उन्हें इस बात पर कोई संदेह नहीं है राजस्थान में बीजेपी 25 की 25 सीटें जीतेगी।

कोटाJun 02, 2024 / 07:01 pm

Suman Saurabh

Satish Poonia reacted to the claims of exit poll in Rajasthan

कोटा। राजस्थान में गर्मी का दौर तो चल ही रहा है, अब सियासी गर्मी का दौर भी शुरू हो जाएगा। क्योंकि 4 जून को राजस्थान समेत देश की सभी लोकसभा सीटों के नतीजे घोषित हो जाएंगे। इधर, 1 जून को एग्जिट पोल के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। इन आंकड़ों ने राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियों के नेताओं के बीच हलचल तेज कर दी है। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता सतीश पूनिया कोटा पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

राजस्थान में बीजेपी 25 की 25 सीटें जीतेगी : सतीश पूनिया

उन्होंने एग्जिट पोल के दावों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि परिणाम इससे बेहतर आएंगे। पूनिया ने कहा कि उन्हें इस बात पर कोई संदेह नहीं है राजस्थान में बीजेपी 25 की 25 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि नेता के तौर पर जनता ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी को चुना है। पूनिया ने कांग्रेस नेताओं के दावे पर भी तंज कसा और शायराना अंदाज में कहा , दिल को बहलाने के लिए ये ख्याल अच्छा है गालिब…। पूनिया ने कहा कि जब तक परिणाम घोषित नहीं होते हैं तब तक कांग्रेस अपने आप को और इंडिया गठबंधन को जीता हुआ मान सकती है। 

यह भी पढ़ें

Exit Poll का दावा : राजस्थान की इन 4 सीटों पर कांग्रेस की बल्ले-बल्ले, बीजेपी की इन सीटों पर जीत पक्की

ये है एग्जिट पोल का दावा

इंडिया टूडे- एक्सिस माई इंडिया ने राजस्थान की 25 सीटों के Exit Poll में बीजेपी को 16 से 19 सीटें, कांग्रेस 5 से 7 सीटें व अन्य को 1-2 सीटें दी है। वहीं एबीपी-सी वोटर की माने तो बीजेपी 21-23 सीटें और काग्रेंस 2-4 सीटों पर जीतती दिख रही है।अन्य एग्जिट पोल की बात करें तो राजस्थान में बीजेपी को सबसे अधिक सीटें Republic- PMARQ ने दिया है। Republic- PMARQ के एग्जिट पोल के आंकड़ो के अनुसार राजस्थान में बीजेपी 22-24 और कांग्रेस 1-2 सीटें जीत रही है। न्यूज 24-टूडेज चाणक्या ने बीजेपी को 22 और कांग्रेस को 2 सीटें दी है। टीवी 9 भारतवर्ष- Polstrat ने बीजेपी को 19, कांग्रेस को 5 और अन्य को 1 सीटों पर जीत दिखाया है।

Hindi News/ Kota / राजस्थान : क्या बीजेपी जीतेगी 25 सीटें? Exit Poll के बाद जानें सतीश पूनिया का जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो