scriptएक साल पुराने एक-एक मामले पर की एसपी ने थानाधिकारियों से चर्चा | SP discusses one-year-old case with police officers | Patrika News
कोटा

एक साल पुराने एक-एक मामले पर की एसपी ने थानाधिकारियों से चर्चा

– शहर की शांति व्यवस्था पहली प्राथमिकता, पुलिस की क्राइम बैठक सम्पन्न

कोटाJul 04, 2020 / 10:37 pm

Mukesh

एक साल पुराने एक-एक मामले पर की एसपी ने थानाधिकारियों से चर्चा

एक साल पुराने एक-एक मामले पर की एसपी ने थानाधिकारियों से चर्चा

कोटा. शहर पुलिस अधीक्षक ने शनिवार शाम को शहर के तमाम पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर एक वर्ष से अधिक समय से पेडिंग चल रहे एक-एक मामले पर चर्चा की। एसपी की ओर से एक-एक मामले पर चर्चा से कई थानाधिकारियों से जवाब देते नहीं बना। इस पर एसपी ने एक वर्ष पुराने हर मामले को तुरंत प्रभाव से निस्तारण कर उन्हें रिपोर्ट करने के निर्देश दिए।
बैठक में सिटी एसपी गौरव यादव ने थानाधिकारियों को उनके थाने में पेडिंग एक वर्ष से पुराने मामलों का तुरंत निस्तारण करने के अलावा पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट के मामलों, गंभीर अपराधों के निस्तारण, वाछिंत, स्थाई वारंटी, भगोड़ों, टॉपटेन अपराधियों व हार्डकोर अपराधियों को दबोचने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने हथियार के मामलों में कड़ी निगरानी व गश्त कर आरोपियों को दबोचने, कोरोना से बचाव के लिए अभियान चलाकर लापरवाही करने वालों के चालान बनाने के भी निर्देश दिए।
यातायात संग लापरवाहों को दबोचो –
एसपी ने यातायात पुलिस उप अधीक्षक नारायण लाल विश्नोई को निर्देश दिए कि शहर में यातायात नियमों की पालना के लिए लगातार कार्य करें। अब कोरोना बचाव के साथ यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए पूरी ताकत से काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खुलने से सड़कों पर काफी ट्रॉफिक है। एेसे में हेलमेट अभियान चलाकर कार्रवाई करें। इससे दुर्घटनाओं के साथ कोरोना बचाव भी होगा।

Home / Kota / एक साल पुराने एक-एक मामले पर की एसपी ने थानाधिकारियों से चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो