scriptमां के साथ सफर कर रहा छात्र चलती ट्रेन से लापता | Student travelling with his mother goes missing from a moving train | Patrika News
कोटा

मां के साथ सफर कर रहा छात्र चलती ट्रेन से लापता

कोटा से दिल्ली के बीच शुक्रवार रात चलती ट्रेन में मां के साथ सफर कर रहा एक कोचिंग छात्र लापता हो गया।

कोटाMay 25, 2024 / 07:11 pm

Haboo Lal Sharma

student missing

कोटा से दिल्ली के बीच शुक्रवार रात चलती ट्रेन में मां के साथ सफर कर रहा एक छात्र लापता हो गया। परिजनों ने गंगापुर सिटी जीआरपी को छात्र के लापता होने की सूचना दी। छात्र की जेईई एडवांस्ड परीक्षा का केन्द्र मुरादाबाद आया था। मां व बेटा शुक्रवार शाम 6 बजे नंदादेवी एक्सप्रेस से द्वितीय एसी कोच से दिल्ली जा रहे थे। लेकिन सवाईमाधोपुर के बाद छात्र लापता हो गया।
सवाईमाधोपुर स्टेशन निकलने के बाद हुआ लापता

छात्र के चाचा उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के नगीना निवासी सत्यम जैन ने बताया कि 19 वर्षीय शशांक पिछले दो साल से कोटा में आईटीआई एंट्रेंस की तैयारी कर रहा था। पिछले एक माह से उसकी मां पारुल भी उसके साथ रह रही थी। शशांक का जेईई एडवांस्ड की परीक्षा रविवार को मुरादाबाद में होनी थी। इसके लिए ही मां-बेटा दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। दिल्ली से छात्र के पिता सुयश के साथ बिजनौर के नगीना पहुंचते लेकिन इससे पहले ही शुक्रवार रात करीब 8 से 9 बजे के बीच ट्रेन से वह गायब हो गया। उन्होंने बताया कि सवाईमाधोपुर स्टेशन निकलने के बाद पारुल को नींद आ गई थी। मथुरा के आसपास नींद खुली तो ट्रेन में शशांक गायब मिला। शशांक फोन, स्मार्ट वॉच और सभी गैजेट्स भी छोड़ गया। परिजनों ने गंगापुर सिटी जीआरपी में छात्र के लापता होने का मामला दर्ज कराया है। साथ ही गंगापुर सिटी आरपीएफ को भी सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि सवाईमाधोपुर से दिल्ली के बीच स्टेशनों पर सीसीटीवी चैक किए है लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

Hindi News/ Kota / मां के साथ सफर कर रहा छात्र चलती ट्रेन से लापता

ट्रेंडिंग वीडियो