scriptपिता ने बस इतना ही कहा था कि मोबाइल न चला, किशोरी ने कुएं में कूदकर दे दी जान | Teenager commits suicide | Patrika News
कोटा

पिता ने बस इतना ही कहा था कि मोबाइल न चला, किशोरी ने कुएं में कूदकर दे दी जान

कोटा के रामगंजमण्डी की द्वारका कॉलोनी की घटना

कोटाMay 28, 2020 / 07:48 pm

Dhirendra

रामगंजमंडी. द्वारका कॉलोनी में मंगलवार रात 11 बजे 17 वर्षीय किशोरी संजू बैरवा ने मकान के पास स्थित कुएं में कूद कर जान दे दी। बालिका के कुंए में गिरने की सूचना पर पुलिस व पालिका अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची। करीब पौने घंटे बाद कर्मचारी अब्दुल शरीफ ने कुंए में उतर कर बालिका को ट्यूब की मदद से मृत्त अवस्था में बाहर निकाला। मृतका के पिता राजू लाल बैरवा ने बताया कि रात को उसकी बेटी को मोबाइल चला रही थी। जब मोबाइल चलाने से मना करते हुए घर के काम में हाथ बंटाने को कहा तो नाराज होकर वह मकान के पास स्तिथ बिना मुडेर के कुंए में कूद गई।परिजन बचाने के लिए दौड़े, लेकिन सफल नहीं हुए। कुएं में दस फुट पानी का भराव है तथा सिढिय़ां नहीं है। पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। मौके पर वृत्त निरीक्षक हरीश भारती पहुंचे। किशोरी के शव को बाहर निकलवाया। बुधवार को शव पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सांैप दिया।
Read more : राजकीय व अनुदानित छात्रावासों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे…


इधर जहरीला पदार्थ का सेवन करने वाले युवक की मृत्यृ
थानाक्षेत्र के लसुडिय़ा में सोमवार को जहरीला पदार्थ का सेवन करने से युवक की तबीयत बिगडऩे पर उसे झालावाड़ चिकित्सालय रेफर किया था, बुधवार को उपचार दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि झालावाड़ पुलिस चौकी से युवक की मृत्यु की सूचना आई है, लेकिन परिवारजनों की तरफ से कोई परिवाद नहीं आया है। मृत्तक ओमप्रकाश मेघवाल (32) है।

Home / Kota / पिता ने बस इतना ही कहा था कि मोबाइल न चला, किशोरी ने कुएं में कूदकर दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो