scriptFraud: धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार | The case of Borkheda police station area in Kota | Patrika News
कोटा

Fraud: धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार

बोरखेड़ा थाना Polic ने एक वर्ष से अधिक समय से दर्ज प्रकरणों के निस्तारण व प्रकरणों में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए अभियान में Fraud प्रकरण में वांछित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोटाJan 21, 2022 / 05:51 pm

Haboo Lal Sharma

धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार

धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार

कोटा. बोरखेड़ा थाना Polic ने एक वर्ष से अधिक समय से दर्ज प्रकरणों के निस्तारण व प्रकरणों में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए अभियान में Fraud प्रकरण में वांछित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें
Video: आंखों में मिर्ची झौंकी… वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

थानाधिकारी महेन्द्र कुमार ने बताया कि परिवादी तलवण्डी निवासी डॉ. आर.के. शर्मा ने थाने में दिए परिवाद में बताया कि मेरे पुत्र मनीष का खरीदशुदा प्लाट पार्वती विहार सेमकोर फैक्ट्री के पीछे स्थित है। इस भूखण्ड पर मेरा मकान बना हुआ है। जिसमें मशरूल हसन ने कथित इकरारनामा 6 फरवरी 2017 फर्जी हस्ताक्षर से तैयार कर नाजायज लाभ लेना चाहता है। मशरूल हसन व अन्य नेे हमारे मकान से ही फर्जी तरीके से आई व भूखण्ड आदि की जानकारी प्राप्त कर सारी फर्जकारी की है। फरियादी की रिपोर्ट पर मामाला दर्ज कर अनुसंधान किया गया।
यह भी पढ़ें
Knife Attack: युवक पर चाकू से जानलेवा हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

अनुसंधान में पाया कि प्रकरण में आरोपी मशरूल हसन प्रोपर्टी का व्यवसाय करता है तथा अपने साथियों के साथ मिलकर पार्वती विहार कॉलोनी काटी थी। मशरूल हसन की जानकारी में जब फरियादी आर.के. शर्मा के प्लाट के दस्तावेजों के गुम होने की बात पता चली तो मशरूल ने उक्त प्लाट को हड़पने की नियत से योजना बनाई और अन्य साथियों नज्मू तारिक व मोहम्मद आसिफ को साथ में ले लिया।
यह भी पढ़ें
HDFC Bank Chori: बैंक में ग्राहक के थैले से ढाई लाख रुपए चुराने का आरोपी गिफ्तार

पुलिस ने धोखाधड़ी से प्लाट हड़पने के मामले में आरोपियों पर अपराध प्रमाणित होने पर गिरफ्तार के प्रयास किए गए। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी ग्रामीण पुलिस लाइन निवासी मशरूल हसन (39) व नज्मू तारिक (32), छावनी निवासी मोहम्मद आसिफ (34) को गिरफ्तार कर लिया। अनुसंधान के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Home / Kota / Fraud: धोखाधड़ी मामले में वांछित 3 आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो