scriptजलदाय चौकी पर शराब पार्टी | The case of water supply department outpost at Talwandi in Kota | Patrika News
कोटा

जलदाय चौकी पर शराब पार्टी

तलवंडी स्थित जलदाय विभाग की चौकी पर गुरुवार शाम कर्मचारी शराब पार्टी करते रहे। इस दौरान टंकी से ओवरफ्लो होकर लाखों लीटर पानी व्यर्थ बहता रहा।

कोटाJun 10, 2021 / 11:16 pm

Haboo Lal Sharma

तलवण्डी स्थित जलदाय चौकी में शराब पार्टी करते कर्मचारी

जलदाय चौकी पर शराब पार्टी

कोटा. तलवंडी स्थित जलदाय विभाग की चौकी पर गुरुवार शाम कर्मचारी शराब पार्टी करते रहे। इस दौरान टंकी से ओवरफ्लो होकर लाखों लीटर पानी व्यर्थ बहता रहा।

यह भी पढ़ें
165 किलोग्राम गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार


पार्षद योगेश वालिया ने बताया कि टंकी ओवरफ्लो होने से दोपहर में भी जलदाय चौकी में पानी भर गया था, जिसकी शिकायत पर मौके पर पहुंचा और वहां तैनात कर्मचारियों से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अभी थोड़ी देर में बंद हो जाएगा। रात 8 बजे लोगों का फोन आया कि टंकी फिर ओवरफ्लो हो रही है और पानी बाहर सड़क व नाले में बह रहा है। दोबारा वहां पहुंचा बाहर कोई कर्मचारी दिखाई नहीं दिया। चौकी के अंदर कमरों जाकर देखा तो तीन चार लोग शराब पार्टी करते मिले। जब उनसे वाल्व बंद करने की कहा तो वे बोले कि परेशान मत हो, पानी अपने आप बंद हो जाएगा। इस पर एईएन को पानी बहने व चौकी में शराब पार्टी करने की बात बताई तो वे मौके पर पहुंचे। एईएन के पहुंचने के जाने के बाद कर्मचारी ने वाल्व बंद किया।
यह भी पढ़ें
कोटा मंडी 10 जून: चने में मंदी रही, अन्य जिंसों के भाव स्थिर रहे

कर्मचारी को हटाने के लिए बोल दिया
एईएन मस्तराम ने बताया कि वाल्व चालू करने व बंद करने के लिए ठेकेदार का कर्मचारी पुनीत लगा रखा है। पुनीत ने अपने दो तीन दोस्तों को बुला लिया और शराब पार्टी करने लग गए। ठेकेदार को उसे हटाने के लिए बोल दिया है।

Home / Kota / जलदाय चौकी पर शराब पार्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो