scriptदिनदहाड़े फायरिंग करने के दो इनामी आरोपी गिरफ्तार | The incident happened behind Gumanpura police station in Kota | Patrika News
कोटा

दिनदहाड़े फायरिंग करने के दो इनामी आरोपी गिरफ्तार

कोटा में गुमानपुरा थाना पुलिस ने पिछले दिनों थाने के पीछे श्रीसाईं कृपा कलेक्शन एजेंसी पर दिनदहाड़े फायरिंग करने के आरोपी दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

कोटाNov 12, 2021 / 07:05 pm

Haboo Lal Sharma

दोनों आरोपियों पर विभिन्न धानों में आपराधिक मामले दर्ज

दिनदहाड़े फायरिंग करने के दो इनामी आरोपी गिरफ्तार

कोटा. गुमानपुरा थाना पुलिस ने पिछले दिनों थाने के पीछे श्रीसाईं कृपा कलेक्शन एजेंसी पर दिनदहाड़े फायरिंग करने के आरोपी दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
एसपी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि 3 नवम्बर को फरियादी इरशाद खान ने रिपोर्ट देकर बताया था कि शाम 4 बजे वह साथी मोहम्मद अयाजुद्दीन, नाजिम, अब्दुल रहमान एजेंसी के ऑफिस में बैठे हुए थे। तभी बाइक सवार तीन युवक आए। उनमें से एक युवक उतरा और जान से मारने की नीयत से सभी पर फायर कर दिए। जाते-जाते आरोपी जान से मारने की धमकी देकर गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी प्रवीण जैन के निर्देशन में चार टीमें बनाई गई।
थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि टीमों ने शहर की करीब 50 फायरिंग की घटनाओं में लिप्त बदमाशों से पूछताछ की। आरोपियों को पकडऩे के लिए छुपने के संभावित 120 स्थानों पर दबिश दी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपियों के नाम-पते प्राप्त कर तकनीकी सहायता व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार को दो आरोपियों को अनन्तपुरा फोरलेन से गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त बिना नम्बर की बाइक बरामद कर ली।
रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम
थानाधिकारी मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी किशोरपुरा थाना क्षेत्र के साजीदेहड़ा निवासी फैजल अली उर्फ फैजल बच्चा (19) व मकबरा थाना क्षेत्र के पाटनपोल निवासी शहनवाज उर्फ नुक्ती (21) से पूछताछ में यह सामने आया कि एजेंसी मालिक फिरोज खान से उनका लेन-देन का विवाद है। इसी रंजिश में आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।
दोनों पर 5-5 हजार का इनाम
दोनों आरोपी जिला स्तर पर चिह्नित 10 सर्वाधिक सक्रिय वांछित अपराधियों में शामिल हैं। पुलिस ने दोनों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। फैजल के खिलाफ विभिन्न थानों में 8 व शहनवाज के खिलाफ 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Home / Kota / दिनदहाड़े फायरिंग करने के दो इनामी आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो