scriptघोर कलियुग, अब तो भगवान का घर भी सुरक्षित नहीं | theft in shiv temple at kota | Patrika News
कोटा

घोर कलियुग, अब तो भगवान का घर भी सुरक्षित नहीं

कोटा. तलवंडी सेक्टर बी स्थित शिव मंदिर में बुधवार रात अज्ञात चोर मंदिर के मुख्य द्वार व तीन दानपेटियों के ताले तोड़कर दान की राशि चुरा ले गए।

कोटाJul 04, 2019 / 11:48 pm

Deepak Sharma

theft in shiv temple at kota

theft in shiv temple at kota

कोटा. तलवंडी सेक्टर बी स्थित शिव मंदिर में बुधवार रात अज्ञात चोर मंदिर के मुख्य द्वार व तीन दानपेटियों के ताले तोड़कर दान की राशि चुरा ले गए। शिव मंदिर एवं उद्यान विकास समिति के अध्यक्ष प्रेमनारायण नंदवाना ने बताया कि गुरुवार सुबह जब मंदिर के पुजारी दीपक कुमार शर्मा नित्यपूजा के लिए मंदिर पहुंचे तो मुख्य द्वार का टूटा हुआ ताला देखा। उन्होंने मंदिर समिति के पदाधिकारियों को सूचना दी। मंदिर में भक्तों व समिति पदाधिकारियों ने देखा कि मुख्य द्वार व तीनों दानपेटियों के ताले टूटे थे और राशि गायब थी। इसके अलावा मंदिर में रखी महिला मंडल की अलमारी खुली पड़ी थी। उसके सारे सामान भी बाहर बिखरे पड़े थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
नए अस्पताल में जेबकतरों ने तराशी जेब
कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र स्थित नए अस्पताल में गुरुवार को पत्नी का उपचार करवाने गए एक जने की जेबकतरों ने जेब काट ली। रंगबाड़ी निवासी विष्णु प्रसाद गर्ग ने बताया कि गुरुवार को वे उनकी पत्नी के पैर का कच्चा प्लास्टर कटवाकर पक्का प्लास्टर बंधवाने गए थे। इसके लिए रसीद कटवाने के लिए वे जब अस्पताल के काउन्टर पर लाइन में खड़े थे, इसी दौरान बदमाश ने उनकी जेब काट ली। इस पर वे इसकी शिकायत करने अधीक्षक के पास पहुंचे तो पता कि चिकित्सालय के कैमरे लंबे समय से खराब पड़े हैं। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सकी। उन्होंने महावीर नगर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। गर्ग ने बताया कि पर्स में करीब 2 हजार रुपए, ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य कागजात थे।

Home / Kota / घोर कलियुग, अब तो भगवान का घर भी सुरक्षित नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो