महज 14 सैकंड में उड़ाए 31.50 लाख रुपए

बारां. शहर Baran City के चारमूर्ति चौराहा के समीप स्थित ICICI Bank आईसीआईसीआई बैंक में काउंटर से सोमवार सुबह अज्ञात युवक एक प्रमुख किराना व्यापारी का साढ़े 31 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा ले गया। शातिर युवक ने वारदात को अंजाम देने में मात्र 14 सैकेण्ड का समय लगाया।

By: Deepak Sharma

Updated: 20 Jul 2020, 07:23 PM IST

बारां. शहर Baran city के चारमूर्ति चौराहा के समीप स्थित ICICI Bank आईसीआईसीआई बैंक में काउंटर से सोमवार सुबह अज्ञात युवक एक प्रमुख किराना व्यापारी का साढ़े 31 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा ले गया। शातिर युवक ने वारदात को अंजाम देने में मात्र 14 सैकेण्ड का समय लगाया। व्यापारी 11.06 मिनट 20 सैकण्ड पर बैग छोडकर जैसे ही दूसरे काउंटर की ओर बढ़ा, उसके पीछे खड़ा युवक बैग उठाकर बाहर निकल गया।

सूचना पर police पुलिस ने मौके पर पहुंचकर CCTV Footage सीसीटीवी फुटेज खंगाले तथा नाकाबंदी कर फुटेज के आधार पर सघन तलाश शुरू की तथा कुछ संदिग्धों से पूछताछ की, लेकिन देर शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

पुलिस उपाधीक्षक महावीर प्रसाद शर्मा व कोतवाली प्रभारी मांगेलाल यादव ने बताया कि शहर के दीनदयाल पार्क तिराहा स्थित हेमन्त ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक महावीर गोयल सुबह करीब 11 बजे 31 लाख 50 हजार की राशि एक बैग में भरकर कोटा रोड पर चारमूर्ति चौराहा के समीप स्थित ICICI Bank में जमा कराने गया था।

वह नोट से भरा बैग कैश काउंटर cash counter पर रखकर चेक जमा करने के लिए दूसरे काउंटर पर गया तथा वापस लौटा तो बैग काउंटर से गायब हो चुका था। CCTV सीसीटीवी फुटेज में एक नीली चौकड़ीदार शट पहने व मुंह पर रूमाल बांधे युवक काउंटर से नोट से भरा बैग उड़ाकर बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है।

read more : आज रात फिर कोटा वालों को परेशानी, शहर में जहां से गुजरेगा ट्रोला, वहां बंद रहेगी बिजली

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ऑटो लेकर शहर से बाहर अटरू रोड फोरलेन हाइवे तक गया था। इस सूचना पर पुलिस ने ऑटो चालकों से भी पूछताछ की। एक ऑटो चालक ने फुटेज में दिख रहे बैग को लेकर उसके पास पहुंचे एक युवक को चारमूर्ति चौराहा से अटरू रोड पर भूल भूलैया चौराहा के समीप छोडऩे की जानकारी दी।

read more : 1000 कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ राजस्थान में टॉप टेन में शामिल हुआ कोटा

वारदात को लेकर आधा दर्जन टीम गठित की हुई है। आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है। वारदात में एक से अधिक शामिल हैं। टीमें आरोपियों की पीछे लगी हुई हैं। अब जल्दी ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।
-डॉ. रवि सबरवाल, पुलिस अधीक्षक, baran

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned