scriptExclusive: नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी गौरव जैन का मोबाइल किशोरसागर तालाब में मिला | Top officials including Kota SP Kesar Singh were present | Patrika News
कोटा

Exclusive: नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी गौरव जैन का मोबाइल किशोरसागर तालाब में मिला

Exclusive: नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी गौरव जैन को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आरोपी का मोबाइल किशोरसागर तालाब से बरामद कर लिया। आरोपी से पूछताछ के बाद घटना में नित नए खुलासे सामने आ रहे है।

कोटाFeb 24, 2022 / 10:10 am

Haboo Lal Sharma

आरोपी की निशानदेही पर सरोवर पार्किंग के सामने तालाब से निकाला मोबाइल

Exclusive: नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी गौरव जैन का मोबाइल किशोरसागर तालाब में मिला

Exclusive: कोटा. नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी गौरव जैन को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आरोपी का मोबाइल किशोरसागर तालाब से बरामद कर लिया। आरोपी से पूछताछ के बाद घटना में नित नए खुलासे सामने आ रहे है।
यह भी पढ़ें
Rape of minor girl: युवक के खिलाफ नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का मामला दर्ज

पुलिस आरोपी गौरव जैन का मोबाइल व लड़की के कपड़े जिन्हें पहनकर फरार हुआ था, उसे बरामद करने के लिए पुलिस के आला अधिकारी बुधवार को दिनभर अलग-अलग पूछताछ में जुटे रहे। आरोपी से दिनभर की पूछताछ में अलग-अलग अधिकारियों को अलग-अलग बाते बता कर गुमराह करता रहा। आरोपी पुलिस पूछताछ में मोबाइल को किसी तालाब में फैंकने की बात बता रहा था, लेकिन पुलिस उसकी बात पर विश्वास नहीं कर रही थी। आरोपी ले मोबाइल बरामदगी के लिए दिनभर की पूछताछ में बताया कि मोबाइल उसने हत्या करने के बाद घर से फरार होने के बाद किशोरसागर तालाब में फैंक दिया था।
यह भी पढ़ें
Interruption of work विधायक मदन दिलावर के खिलाफ राजकार्य में बाधा व न्यास में कब्जा करने का मामला दर्ज

आरोपी को लेकर पहुंची पुलिस किशोरसागर तालाब
कोटा पुलिस के आला अधिकारी जिसमें एसपी केसर सिंह शेखावत भी शामिल थे आरोपी को लेकर गुरुवार सुबह रामपुरा सरोवर टाकीज पार्किंग के सामने किशोर सागर तालाब किनारे पहुंचे। आरोपी के बताए गए स्थान पर करीब आधे घंटे की तलाश के बाद पानी में आरोपी का मोबाइल फोन मिल गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरामद मोबाइल स्मार्ट फोन ओपो एफ-7 नीले रंग का है जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस मोबाइल बरामदगी के बाद आरोपी को लेकर घटनास्थल से चली गई। इस दौरान पुलिस का भारी लवाजमा मौजूद रहा।

Home / Kota / Exclusive: नाबालिग छात्रा की हत्या के आरोपी गौरव जैन का मोबाइल किशोरसागर तालाब में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो