scriptपार्टी को समय नहीं देने वाले भाजपाइयों की होगी छु्ट्टी | Workers who not give time to party will be discharged | Patrika News
कोटा

पार्टी को समय नहीं देने वाले भाजपाइयों की होगी छु्ट्टी

पद लेकर काम ना करने वाले भाजपाइयों की अब खैर नहीं। संगठन महामंत्री ने ऐसे लोगों की जल्द ही छुट्टी करने की चेतावनी दी है।

कोटाSep 05, 2017 / 12:29 pm

​Vineet singh

BJP, BJP Rajasthan BJP Kota, BJP Worker, BJP sangthan Mahamanti, Organization general secretary BJP, Chandra shekhar, Rajasthan Patrika, Kota Patrika, Patrika News, Kota News, Political News Kota

Workers who not give time to party will be discharged

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने पार्टी के कामकाज के लिए समय ना देने वाले पदाधिकारियों की छुट्टी करने की चेतावनी दे डाली। पहली बार कोटा में पार्टी संगठन की बैठक संघ की बैठकों की तर्ज पर आयोजित की गई। जिसमें विधायक तक नहीं बोल सके। प्रदेश संगठन महामंत्री ने एक-एक मण्डल अध्यक्ष से पार्टी के कामकाज का ब्यौरा लिया।
यह भी पढ़ें

मूर्ति विसर्जन के दौरान चम्बल नदी में डूबने से युवक की मौत

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर सोमवार को पहली बार कोटा आए। उन्होंने पार्टी के जनप्रतिनिधियों और चुनिंदा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कार्यशैली पर केन्द्रित रही। उन्होंने प्रधानमंत्री के मन की बात का फीडबैक लिया और चाय-चौपाल पर भी यह कार्यक्रम सुनने को कहा। पहली बार भाजपा की बैठक संघ की तरह चली और विधायकों तक को बोलने का मौका नहीं दिया गया।
यह भी पढ़ें

70 साल पहले शुरू हुई थी जुलूस की परंपरा, देखिए एक्सक्लूसिव तस्वीरें 

शेखर ने कहा कि कोई कितना भी बड़ा हो जाए, पार्टी को समय देना ही पड़ेगा, इसके बिना कोई नहीं चलेगा। उन्होंने इशारों में कड़े अनुशासन में रहने की हिदायत भी दी। भाजपा शहर और देहात जिला इकाइयों के सूचीबद्ध कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक इन्द्रप्रस्थ औद्योगिक क्षेत्र स्थित राजरानी कॉम्पलेक्स में हुई। इसमें चन्द्रशेखर व कोटा के जिला संगठन प्रभारी नारायणलाल पंचारिया ने मण्डलवार समीक्षा की। शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय और देहात अध्यक्ष जयवीरसिंह ने कार्यों का ब्यौरा रखा।
यह भी पढ़ें

 क्राइम न्यूज 8: पढ़ना ना भूलें अपराध, कानून और शांति व्यवस्था से जुड़ी ये आठ खास खबरें


भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद ओम बिरला, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, विधायक भवानीसिंह राजावत, प्रहलाद गुंजल, संदीप शर्मा, चन्द्रकांता मेघवाल, विद्याशंकर नंदवाना, न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता मौजूद रहे। संचालन शहर जिला महामंत्री अरविन्द सिसौदिया एवं धन्यवाद देहात जिला महामंत्री चैनसिंह राठौड़ ने दिया। महामंत्री जगदीश जिंदल, अमित शर्मा, योगेन्द्र नंदवाना आदि ने शेखर का स्वागत किया। इससे पहले शेखर सुबह संघ कार्यालय गए और पदाधिकारियों से चर्चा की।

Hindi News/ Kota / पार्टी को समय नहीं देने वाले भाजपाइयों की होगी छु्ट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो