scriptमौत का ये कैसा बहाना, खाना खाकर घर से निकला और वो बेरहमी से कुचल गया… | youth killed in Accident at kota | Patrika News
कोटा

मौत का ये कैसा बहाना, खाना खाकर घर से निकला और वो बेरहमी से कुचल गया…

रामगंजमंडी क्षेत्र के ऊंडवा गांव में शनिवार देर रात अज्ञात वाहन ने राहगीर को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

कोटाOct 15, 2018 / 01:06 am

​Zuber Khan

road accident

राखी बांधने बहन कर रही थी इंतजार, भाई घर तो लौटा लेकिन कफन में लिपटा हुआ

अज्ञात वाहन ने राहगीर को कुचला

रामगंजमंडी. रामगंजमंडी क्षेत्र के ऊंडवा गांव में शनिवार देर रात अज्ञात वाहन ने राहगीर को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ऊंडवा निवासी रामदयाल मेघवाल (40) का घर सड़क किनारे है। वह रात साढ़े ग्यारह बजे सड़क किनारे टहल रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे वाहन ने उसे कुचल दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को रामगंजमंडी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने घटनास्थल स्थित टोलनाके पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल कर अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी है।
OMG: जामुन के पेड़ ने छीन ली हंसते-खेलते परिवार की खुशियां

बाइक फिसली, तीन घायल
सुकेत. राष्ट्रीय राजमार्ग पर झालावाड की ओर से आ रहे 3 युवक बाइक फिसलने से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सुकेत वासी दर्शित राठौर, विवेक राठौर, जतिन यादव आहू नदी से सुकेत की ओर आ रहे थे। सर की पुलिया के घुमाव पर सामने आ रहे भारी वाहन को देख कर घबराहट में उनकी बाइक फिसल गई। इससे तीनों घायल हो गए। उन्हें झालावाड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
ट्रक-ट्रोला भिडंत, एक घायल
केबल नगर. नेशनल हाइवे 12 पर विजयपुरा गांव के पास रविवार तड़के ट्रॉला व ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रॉला चालक गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने उसे निजी वाहन से कोटा अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात बहाल करवाया। घायल ट्रोला चालक दाताराम ने बताया कि वह रामगंजमंडी से फर्शी भरकर कोटा की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से ट्रोले की भिड़ंत हो गई। वहीं ट्रक चालक जुगराज सिंह ने बताया कि अचानक ट्रोला सामने आ गया। कई बार डिपर व हॉर्न भी बजाया। इसके बादवजूद ट्रोला ट्रक से जा टकराया। फिलहाल दोनों की ओर से अभी तक मामला दर्ज नहीं करवाया है। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।
OMG. अपने ही बने कातिल: हाड़ौती में खून से सन रहे अवैध प्रेम-संबंध

डेंगू से युवक की मौत
रावतभाटा.आदर्श नगर निवासी डेंगू पीडि़त एक युवक की रविवार को कोटा के एक निजी चिकित्सालय में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आदर्श नगर निवासी आसिफ (24) पुत्र रौनक अली की चार दिन पहले तबीयत खराब होने पर परिजन उसे बाजार स्थित निजी चिकित्सालय लेकर गए थे। जांच में प्लेटलेट्स कम पाए जाने पर परिजन उसे कोटा लेकर गए थे। वहां रविवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
BIG NEWS: पत्नी की डिलीवरी के नाम पर लोगों से ऐंठ रहा था रुपए, महिला ने चप्पलों से धोया

खेत में फसल काटते समय सांप महिला को डसा, मौत

कुंदनपुर. सांगोद थाना क्षेत्र के थेहरोली गांव में शनिवार शाम खेत पर फसल काटते समय एक महिला को सांप ने डस लिया। जिससे उसकी कोटा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन सुनील मेघवाल ने बताया कि चहन्या बाई मेघवाल (40) शाम को खेत पर फसल कह कटाई कर रही थी। इसी दौरान सांप ने उसे डस लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन तत्काल कोटा एमबीएस चिकित्सालय लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

Home / Kota / मौत का ये कैसा बहाना, खाना खाकर घर से निकला और वो बेरहमी से कुचल गया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो