scriptकोटा में फिर धाय धाय, पहले चाकू से हमला फिर चलाई गोली ,सरेबाजार युवक को गोलियों से भुना,मचा हड़कंप | Youth shot dead in Kota city the killing | Patrika News
कोटा

कोटा में फिर धाय धाय, पहले चाकू से हमला फिर चलाई गोली ,सरेबाजार युवक को गोलियों से भुना,मचा हड़कंप

युवक की गोली मारकर हत्या

कोटाJan 07, 2020 / 06:39 pm

Suraksha Rajora

पहले चाकू से हमला फिर चलाई गोली ,युवक पर हमला कर भागे बदमाश मचा हड़कंप

पहले चाकू से हमला फिर चलाई गोली ,युवक पर हमला कर भागे बदमाश मचा हड़कंप

स्ह्लशह्म्4 ष्टशस्रद्ग : ष्ट-38-्यञ्ज0004-449815

फोटो…सरेबाजार युवक की गोलियों से भूनकर की हत्या

– पुरानी रंजिश को लेकर श्रीपुरा मछली मार्केट में दिया वारदात को अंजाम

– मार्केट समेत शहर में गोलीबारी से दहशत
– पोस्टमार्टम रूम के बाहर लोगों का हुजूम

कोटा.
कैथूनीपोल थानाक्षेत्र स्थित श्रीपुरा मछली मार्केट में मंगलवार दोपहर पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने एक युवक की उसकी मीट की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। घटना से पूरे मार्केट में सनसनी फैल गई।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिटी दिलीप कुमार सैनी ने बताया कि शाकिर कुरैशी की श्रीपुरा स्थित मछली मार्केट में मीट की शॉप है। वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इस दौरान वहां आए कुछ युवकों ने उस पर अचानक उस पर चाकू व धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। इससे पहले कि शाकिर कुछ समझ पाता। बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। इससे उसके सीने व सिर में गोलियां लगी। शाकिर गंभीर घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। घटना के बाद व्यापारियों व लोगों ने परिजनों व पुलिस को सूचित किया। शाकिर को उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय लाया गया, जहां उसका उपचार शुरू किया गया, लेकिन करीब एक घंटे बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन उसके शरीर में गोलियां नहीं निकल सकी। इसके चलते उसे एक्स-रे करवाने के लिए भेजा गया, जहां उसके चार एक्स रे निकाले गए। इसके बाद चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर गोलियां निकाली व शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
पोस्टमार्टम रूम के बाहर लोगों का हुजूम –

शाकिर की मौत की सूचना के साथ ही परिजनों ने एमबीएस में विलाप करना शुरू कर दिया। काफी भीड़ होने से पुलिस ने तुरंत प्रभाव से शव को मोर्चरी में पहुंचाया, जहां परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हुए पोस्टमार्टम प्रकिया को रूकवा दिया। इसके बाद पुलिस प्रशासन की समझाइश व समाज के लोगों की समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए। इसके चलते करीब डेढ़ घंटे तक अस्पताल के बाहर हंगामा चला। मृतक के परिजनों ने बताया कि शाकिर की दुकान पर अमन बच्चा समेत 8-10 लोग आए और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने शाकिर की किसी दुश्मनी होने की बात से इनकार कर दिया। इस अवसर पर पोस्टमार्टम रूम के बाहर बड़ी संख्या में व्यापारी व समाज के लोग जमा हो गए। इसके चलते सर्तकता के तौर पर पुलिस प्रशासन ने वहां आरएसी तैनात की। इसके अलावा नयापुरा थानाधिकारी संजय कुमार रॉयल पोस्टमार्टम स्थल पर मौजूद रहे।
नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की शुरू –
घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने पूरे शहर के सभी प्रमुख चौराहों व मार्गों पर नाकाबंदी करवा दी। इसके अलावा पुलिस ने मुखबिरों व सूचना के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तकनीकी जांच भी शुरू की। पुलिस द्वारा गठित टीमें शहर में संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है।
15 दिन में गोली मारकर दूसरी हत्या –

शहर के आरके पुरम थानाक्षेत्र के श्रीनाथपुरम स्टेडियम में रणवीर चौधरी की गोली मारकर हत्या को एक पखवाड़ा ही बीता है। इसके साथ ही शहर में कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या करने का दूसरा मामला सामने आ गया है। दोनों घटनाओं ने शहर में अपराधियों के पास आग्नेय हथियारों की आसानी से उपलब्धता व गुंडाराज का पर्दाफाश कर दिया है।

Home / Kota / कोटा में फिर धाय धाय, पहले चाकू से हमला फिर चलाई गोली ,सरेबाजार युवक को गोलियों से भुना,मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो